मुजफ्फरनगर के खतौली कोतवाली भूड़ क्षेत्र में एक नवविवाहिता का शव पंखे से लटका हुआ मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। नवविवाहिता के परिजनों का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगो ने ही उनकी बेटी की हत्या की है। उन्होंने बताया कि विवाहिता के ससुराल वाले अतिरिक्त दहेज़ की माँग करते थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 नवविवाहिता की मौत:

दरअसल मामला मुजफ्फरनगर के खतौली कोतवाली के भूड़ क्षेत्र का है, जहाँ अब से 7 महीने पहले बुढाना निवासी आयशा की शादी खतौली के भूड़ निवासी मोनू से हुई थी। आयशा के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही मोनू लगातार अतिरिक्त दहेज के लिए उनकी बेटी को परेशान करता था.

मृतक के परिजनों का आरोप है कि गरीब होने के कारण आयशा के पिता शाजिद बेटी के ससुरालवालों की मांग पूरी नहीं कर पाये, जिसके चलते ससुराल वालों ने उनकी बेटी की फांसी लगाकर हत्या कर दी है। घटना की सूचना पर खतौली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पंखे से नीचे उतरवाया।

ससुराली ने आत्महत्या बताया:

पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। खतौली सीओ राजीव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की हमें हत्या की सूचना मिली थी.

जब यहाँ आये तो महिला पंखे से लटकी हुई थी. ससुराल वालों का कहना है कि आयशा ने आत्महत्या की है मगर महिला के मायके वालो का कहना है कि ससुराल वालो ने ही आयशा कि हत्या की है. बहरहाल बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही हैं.

गौतलब है कि एक ही परिवार में दोनों ही बहनों का विवाह किया गया था इस घटना के बाद से ही पूरा परिवार फरार है मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जाँच कर कार्यवाही करने की बात कह रही है

कलयुगी ताऊ नाबालिग भतीजी का नशीला पदार्थ खिलाकर 2 माह से कर रहा था रेप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें