उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिला में अभी हाल ही में सभासद की हत्या का मामला लोग सही से भूल भी नहीं पाए थे कि मथुरा जिला में बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने भाजपा के पूर्व सभासद की गोली मारकर की हत्या कर हड़कंप मचा दिया। ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाका दहल गया। गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाका गूंज उठा और डर के मारे लोग भाग खड़े हुए। मौके का फायदा उठाकर बदमाश भाग गए। वारदात की सूचना मिलते ही अधिकारियों के हाथपांव फूल गए।

आनन-फानन में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वारदात के बाद इलाके में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। क्षेत्र में तनाव को देखते हुए कई थानों की पुलिस और पीएसी बल तैनात किया गया है। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी लगातार स्थिति पर निगरानी बनाये हुए हैं। घटना से स्थानीय लोगों और मृतक के समर्थकों में काफी आक्रोश व्याप्त है। फिलहाल पुलिस ने हत्या का अभियोग पंजीकृत कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। सीओ सदर राकेश ने बताया कि दो साल पूर्व भी पूर्व सभासद को बदमाशों ने गोली मार हत्या करने की कोशिश की थी, जिसकी पुलिस जांच कर रही थी।

इससे पहले भी हो चुका था जानलेवा हमला

जानकारी के मुताबिक, वृन्दावन थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने अट्टला चुंगी के पास भाजपा के पूर्व सभासद किशोर शर्मा के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बेखौफ बदमाश आसानी से मौके से फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूर्व सभासद को खून से लथपथ हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डांक्टरों ने सभासद को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। सीओ सदर राकेश ने बताया कि दो साल पूर्व भी पूर्व सभासद को बदमाशों ने गोली मार हत्या करने की कोशिश की थी, जिसकी पुलिस जांच कर रही थी। पूर्व सभासद के हत्यारों की तलाश के लिए पुलिस ने घेराबंदी कर अलग-अलग जगह दबिश देनी शुरू कर दी है। भाजपा के पूर्व सभासद रूप किशोर शर्मा अट्टला चुंगी पर एक ट्रैवल एजेंसी चलाते थे।

ये भी पढ़ें- वाराणसी: 20 की मौत 30 से अधिक घायल, लोगों ने बताया मौत का मंजर

ये भी पढ़ें- भीम आर्मी जिलाध्यक्ष के भाई की नहीं हुई थी हत्या, पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

ये भी पढ़ें- उरई में भीषण सड़क हादसा, महिला सहित पांच की मौत

ये भी पढ़ें- मथुराः भाजपा के पूर्व सभासद रूप किशोर शर्मा की गोली मारकर हत्या

ये भी पढ़ें- यमुना में डूबे तीन छात्र: एक की मौत, दो को बचाया गया

ये भी पढ़ें- सिंचाई मंत्री ने किया औचक निरीक्षण, 69 कर्मचारियों का वेतन काटने के निर्देश

ये भी पढ़ें- वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर पिलर नीचे गिरा, 12 लोगों की मौत की सूचना

ये भी पढ़ें- अवैध शराब का तस्कर गिरफ्तार, 100 ड्रम रेक्टीफाइड स्प्रिट बरामद

ये भी पढ़ें- मेरठ में कक्षा 9 के छात्र को बदमाशों ने गोली मारी- देखें वीडियो

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें