उत्तर प्रदेश में इन दिनों आसमान से आफत की बारिश हो रही है। बारिश से पूरे प्रदेश में करीब 50 से अधिक लोग मौत में मुंह में समा गए हैं। ताजा मामला हरदोई जिला का है। यहां देर रात एक सोते हुए परिवार पर आफत की बारिश बरसी है। लगातार हो रही बारिश से मकान की छत सोते हुए परिवार पर गिर गई। मलवे में दबकर चार लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मकान कच्चा था। आसपास के लोगों ने बड़ी मुश्किल से मलबे के नीचे से दबे परिवार को निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस के साथ जिला प्रशासन की टीम पहुंची है। 

बता दें कि बुधवार को आकाशीय बिजली गिरने से हरियावा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गोंडाखेड़ा निवासी राजेंद्र( 45) पुत्र कन्हैया की मौत हुई थी। एक अन्य घटना में बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जरौली शेरपुर में बालिस्टर( 50) पुत्र रामदयाल की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई थी। 

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]सो रहे परिवार पर गिरा कच्चा मकान [/penci_blockquote]
जानकारी के मुताबिक, हरदोई के सुरसा थाना क्षेत्र के चमर तला मजरा उदरा पचलाई में आज तड़के बरसात के कारण एक मकान गिर गया। कच्चा मकान के मलवे में दबकर एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में छोटे (75), रामखिलावन (50), राजरानी तथा उनकी सात वर्षीय पुत्री रानी की मलवे में दबकर मौत हो गई। छोटे तथा रामखिलावन अपने परिवार के साथ कल रात कच्चे मकान में सो रहे थे। सुबह अचानक उनका कच्चा मकान गिर गया। जिसमें यह चारों लोग मलवे में दब गए। ग्रामीणों ने किसी तरह उन्हें बाहर निकाला लेकिन तब तक उन सभी की मौत हो चुकी थी। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस के साथ उप जिला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”क्राइम की खबरें” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें