उत्तर प्रदेश के मुगलसराय मंडल में बड़ा हादसा होने से बाल-बाल बच गया। यहां पीडीडीयू नगर क्षेत्र के अनुग्रह नारायण स्टेशन के समीप शंट लाइन पर मंगलवार की तड़के मालगाड़ी के चार पहिए पटरी से उतर गए। इसकी जानकारी होते ही रेल अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए। मालगाड़ी के पटरी से उतरने पर रेल मार्ग बाधित हो गया। आनन-फानन में रेलवे विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। जिसके बाद मालगाड़ी को ट्रैक पर सुचारू रूप से चलाने का कार्य तेजी से शुरू किया गया।

जानकारी के मुताबिक, एक मालगाड़ी सामान लोड करने के लिए अनुग्रह नारायण स्टेशन की आेर जा रही थी। सुबह 5:10 बजे मालगाड़ी शंट लाइन के समीप पहुंची तो उसके चार पहिए अचानक पटरी से उतर गए। घटना के चार घंटे बाद सुबह 8:00 बजे सायरन बजा तो इसकी जानकारी अधिकारियों को हुई। इसकी जानकारी होते ही अधिकारियों में खलबली मच गई। आनन फानन अधिकारियों ने स्थानीय जंक्शन आरपीएफ टीम व दुर्घटना राहत यान को मौके के लिए भेजा। सुबह 11 बजे टीम व वैन मौके पर पहुंची। कर्मचारियों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद बोगी को पटरी पर लाया गया। इसके बाद यातायात सामान्‍य हो सका और अधिकारियों ने राहत की सांस ली। एक घंटे के मशक्कत के बाद डिब्बों को पटरी पर लाया गया। हालांकि इस दरम्यान रेल यातायात पर किसी तरह का प्रभाव नहीं पड़ा।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें