राजधानी लखनऊ के बख्शी का तालाब (बीकेटी) थाना क्षेत्र स्थित चन्द्रिका देवी मंदिर मेला परिसर में प्रसाद की दुकान में किशोरी को बंधक बनाकर गैंगरेप किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी के शोर मचाने पर आरोपित दो भाइयों समेत तीन युवक मौके से फरार हो गए। तीनों की मेला परिसर में ही प्रसाद की दुकान है। इस मामले को परिसर में मौजूद अन्य दुकानदार दबाने का प्रयास करते रहे। इंस्पेक्टर बीकेटी देर रात करीब 10 बजे पीड़िता और उसके परिवारीजनों की सुध लेने पहुंचे। पीड़ित पिता के मुताबिक उसने दोपहर में यूपी-100 को सूचना दी थी, लेकिन पुलिस ने तुरंत ऐक्शन नहीं लिया। आरोपित कॉल करके जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित पिता ने बताया कि इंस्पेक्टर ने देर रात उसे व बेटी को प्रधान के घर बुलाया। पीड़ित पिता का कहना है कि उसपर गांव के लोगों समेत पुलिस मामला दबाने का प्रयास कर रहे हैं।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]अन्य दुकानों में बज रहे थे गाने[/penci_blockquote]
जानकारी के मुताबिक, बीकेटी में सीतापुर निवासी एक शख्स प्रसाद की दुकान लगाता है। वहां उसकी ससुराल है। गुरुवार को उसकी बेटी (15) घर से खाना लेकर पिता को देने मेला परिसर जा रही थी। आरोप है कि मेला परिसर में ही दो भाइयों समेत एक अन्य आरोपित की दुकान है। दोपहर में एक आरोपित ने किशोरी को बहाने से दुकान में बुला लिया। पीड़ित किशोरी के मुताबिक जैसे ही वह दुकान में गई वहां पहले से मौजूद दो अन्य लोगों ने उसे खींच लिया। आरोपितों ने तेज आवाज में गाना चला दिया। अन्य दुकानों में भी गाने बज रहे थे।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]ड्यूटी पर नहीं आते पुलिसकर्मी[/penci_blockquote]
किशोरी ने शोर मचाया पर तेज गानों में उसकी चीखें दब गईं। आरोप है तीनों ने उससे गैंगरेप किया। किशोरी किसी तरह दुकान से बाहर आई और मदद के लिए शोर मचाया। कुछ दूरी पर मौजूद किशोरी के पिता व अन्य दुकानदार पहुंचे तो आरोपित फरार हो गए। लोगों ने बताया कि चन्द्रिका देवी मंदिर चौकी बनी हुई है। पर, दो महीने से कोई पुलिसकर्मी वहां नहीं आया। चौकी पर एक एसआई की ड्यूटी भी लगाई गई है पर वह आते नहीं। इंस्पेक्टर बीकेटी अमरनाथ वार्मा का कहना है कि चौकी इंचार्ज की तबीयत खरब रहती है, इसलिए वह नहीं आते हैं। गैंगरेप की सूचना देर से मिली। गैंगरेप, पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

इनपुट- ज्ञानेंद्र

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें