उत्तर प्रदेश के आंबेडकर नगर जिला में ढाई माह पूर्व नगर की एक 23 वर्षीय युवती का अपहरण कर उसे एक स्थान पर ले जाकर कई दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म किया गया। एक आरोपित ने युवती के साथ जबरन कोर्ट मैरिज के माध्यम से शादी भी कर लिया। मामला अलीगंज थाना क्षेत्र का है। 23 वर्षीय युवती का गत 16 अगस्त को टांडा कोतवाली क्षेत्र के भटौली गांव के रहने वाले चार युवक सद्दाम पुत्र मुस्तकीम, राधेश्याम पुत्र झीनक यादव, विनोद पुत्र गिरीश व अजमर पुत्र दंगर ने अपहरण लिया। आरोपितों ने युवती को थाना क्षेत्र के अलहदादपुर में एक स्थान पर ले जाकर कई दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म किया।

आरोप है कि आरोपी विनोद ने पीड़ित युवती के साथ जबरन कोर्ट मैरिज के माध्यम से विवाह कर लिया। गत दिन युवती अपने घर पहुंच परिजनों को आप बीती बताई। गत 31 अक्टूबर को पीड़ित युवती अपनी मां के साथ एसपी से मिलकर घटनाक्रम की जानकारी दी। आरोप है कि युवती अपनी मां के साथ घर लौट रही थी, कि बाइक सवार आरोपितों ने उसे काश्मिरिया चौराहे पर रोक एक बार फिर जबरन अपने साथ लेकर चले गए। युवती की मां ने अलीगंज पुलिस को मामले की तहरीर देकर आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई करने की गुहार लगाई।

पुलिस ने टांडा कोतवाली क्षेत्र के भटौली गांव में आरोपी विनोद के घर पर शुक्रवार अपराह्न दो बजे दबिश देकर पीड़ित युवती को बरामद कर लिया। हालांकि आरोपित पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सके। पुलिस ने चारों आरोपियों के विरुद्ध युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने आदि संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर छानबीन शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार राय ने बताया कि मामले में मुकदमा पंजीकृत कर छानबीन की जा रही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें