उत्तर प्रदेश के मेरठ में अपराधी बेख़ौफ़ है और अपराध रुकने का नाम नही ले रहे है। ताजा मामला मेरठ के परतापुर थाना क्षेत्र का है, जहाँ गाँव के ही दर्जनों दबंगों ने गाँव के एक दलित परिवार पर हमला बोल दिया.

आये दिन करते है झगड़ा:

दबंगो ने धारधार हथियार व फायरिंग करते घर में घुस कर महिलाओं के साथ जमकर मारपीट की और युवक को जान से मारने का प्रयास किया.
इस घटना के बाद परिवार में पूरी तरह दहशत का माहौल है और पपिवार ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर दबंगों पर कार्रवाई नहीं होती तो हमें यहां से घर छोड़कर जाना पड़ेगा क्योंकि दबंग लोग आए दिन हमारी बहन बेटियों को परेशान करते हैं और युवकों के साथ मारपीट करते हैं.
उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना दी लेकिन कई घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

परिवार में दहशत का महाल:

दरअसल परतापुर थाना क्षेत्र के रिझानी गाँव के रहने वाले एक दलित परिवार  के घर में कल देर रात शादी समारोह का प्रोग्राम था,  जिसके चलते दबंग ने शादी में आई लड़कियों के साथ फब्तियां कसी और छेड़खानी की.
वही जब लड़की के भाई ने रोकने का प्रयास किया तो भुगत लेने का अंजाम कह कर चले गए, कुछ ही देर बाद दबंग लोग सैकड़ों की संख्या में पहुंचते हैं और दलित परिवार पर धारदार हथियार डंडों से मारपीट की.
परिवार ने अपने बचाव के लिए पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस घंटों बाद भी घटनास्थल पर नहीं पहुंची.
परिजनों ने बताया कि दबंग आए दिन लोगों से मारपीट करते हैं और दबंगई दिखाते हैं, छेड़खानी करते हैं ,लेकिन पुलिस कोई कार्यवाही के नाम पर दबंगो से पैसे एठ लेती है, जिसके चलते कोई कार्यवाही नहीं होती ।

यूपी कॉलेज घोटाला: छात्र संघ ने भी फर्जी समिति के खिलाफ उठाई आवाज

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें