मेरठ में नगेंद्र नागर की पुलिस कस्टडी में मौत के मामला में आज गुर्जरों ने महापंचायत किया। इस महापंचायत में गुर्जर समाज के लोगों ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। गुर्जरों ने पुलिस प्रशासन को धमकी दी एसएसपी मंजिल सैनी को हटाया जाए अन्यथा बड़े स्तर पर प्रदर्शन करने की तैयारी में हैं। बता दें कि पुलिस ने गोकशी के आरोप में नरेंद्र को जेल भेजा था। बाद में फर्जी मामला पाए जाने पर एसएसपी ने मवाना थाना प्रभारी सहित कई को सस्पेंड किया था। 

करेंगे आन्दोलन

इस मामले में पुलिस ने दोषी पुलिस वालों पर हत्या की एफआईआर दर्ज करा दी है। इस महापंचायत में पुलिस के खिलाफ नाराजगी देखने को मिली। गुर्जर समाज की पंचायत में ऐलान किया है कि मांगे पूरी नहीं हुई तो आंदोलन करेंगे। कई दलों के नेता भी पंचायत में शामिल थे। जिसमें बीजेपी, सपा, आरएलडी नेता मौजूद पंचायत में थे। बता दें कि इस मामले में नागर समेत 4 लोग जेल भेजे गए थे। नोएडा का सुमित गुर्जर प्रकरण भी गर्माया। महापंचायत का संचालन अतुल प्रधान कर रहे थे।

मांगे पूरी नहीं हुई तो जेल पर भी कर सकते हैं हमला

अपने भाषण में कहा कि हमारे बेगुनाह साथियों को पुलिस ने जेल में बंद कर दिया है। जिन्हें छोड़ने की मांग की जा रही है। वहीं मांग की कि मृतक के परिजनों को 50 लाख का मुआवजा दिया जाए। इस दौरान मेरठ की एसएसपी मंजिल सैनी को बर्खास्त करने की मांग की। वहीं परिजनों के लिए सरकारी नौकरी की मांग की। निर्दोषों के उपर लगाए गए चार्जेज हटाने की मांग की।

ये भी पढ़ेंः 

अखिलेश का करोड़ो का साइकिल ट्रैक बना गोबर पाथने का चट्टा

विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक कर रहे हैं CM योगी

कुछ कथित मुस्लिम नेता निजी स्वार्थ के लिए कर रहे अपने धर्म का विरोध

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें