विवादित बयानों की कड़ी में एक और बयान हिन्दू रक्षा सेना के के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी महामंडलेश्वर प्रबोधानंद गिरी की तरफ से आया है. लव जिहाद के मुद्दे को हवा देते हुए प्रबोधानंद गिरी ने कहा कि मुस्लिम ही हिन्दू युवतियों के साथ गैंगरेप करते हैं.

हिन्दू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष का विवादित बयान

हिंदू रक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी महामंडलेश्वर प्रबोधानंद गिरी का मुस्लिमों पर विवादित बयान आया है. प्रबोधानंद गिरी ने कहा कि मुस्लिम ही हिन्दू युवतियों के साथ गैंगरेप करते हैं. मुस्लिम हिन्दू युवतियों को लव-जेहाद के नाम पर फसाया जाता है. अगर मुसलमानों को हिंदुस्तान में रहना है तो हिन्दू धर्म अपनाना होगा. मण्डलेश्वर प्रबोधानन्द गिरी महाराज यूपी के मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ राम जन्म भूमि आंदोलन में अहम भूमिका निभा चुके हैं. शामली में एक कार्यक्रम में महामंडलेश्वर प्रबोधानंद गिरी हिस्सा लेने पहुंचे थे.

लव जिहाद को लेकर कुछ महीने पहले अज्जू चौहान ने दिया था विवादित बयान

आगरा में हिंदू जागरण मंच के नेता अज्जू चौहान का बयान आया था. उन्होंने कहा कि हिन्दू भी तीन चार बच्चे पैदा करें. लव जेहादियों से निपटने का प्लान तैयार है. हिंदू जागरण मंच ने प्लान तैयार किया है. मुस्लिम बेटियों को हिंदू युवा बहू बनाएगा. बता दें कि मुस्लिम समुदाय में एक से अधिक शादी और अधिक बच्चे पैदा करने को लेकर साक्षी महाराज ने भी बयान दिया था.  मेरठ में उन्होंने कहा था कि उन्होंने कहा, देश में हिंदू घटा तो समझों देश बंटा. साक्षी महाराज ने कहा, जनसंख्या को लेकर देश में एक सख्त कानून लाने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि जनसंख्या बढ़ती चली जा रही है, तो इसका जिम्‍मेदार हिन्दू नहीं है. इसके उन्होंने मुस्लमानों को निशाने पर लिया.उन्होंने कहा, जिम्मेदार वो हैं, जिन्होंने चार बीवियां और चालीस बच्चे पैदा किए हैं.

हिन्दू भी चार बच्चे पैदा करें, लव जिहाद से निपटेंगे हम: अज्जू चौहान

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें