यूपी में बदमाशों का खौफ इस कदर है और पुलिस बदमाशों के सामने नतमस्तक है। इसका अंदाजा इससे साफ लगाया जा सकता है। ताजा मामला यूपी के मेरठ का है, जहां अत्याधुनिक हथियारों से लैस दो नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े एक होटल व्यवसायी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। घटना के बाद अज्ञात हत्यारे मर्डर करने के बाद आसानी से फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलते ही जिले के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश में जुटे गए। साथ ही पुलिस जल्द ही घटना का खुलासा करने के दावे कर रही है। 

2011 में हुई थी पुत्र की हत्या

दरअसल परतापुर थाना क्षेत्र के कुंडा गाँव के रहने वाले महेश गुर्जर की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। 2011 में बसपा सरकार में रहे जिला पंचायत अध्यक्ष एवं मृतक के पुत्र संजय गुर्जर की हत्या कर दी गई थी। जिसके चलते इस मामले में महेश गवाह था। गवाही देने से पहले ही बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है महेश गुर्जर अपना गेस्ट हाउस चलता था। वही मृतक महेश समाजवादी पार्टी से भी जुड़ा हुआ था।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस

घटना नेशनल हाइवे की है, जहां बाइक सवार दो बदमाशों ने होटल व्यवसायी पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स घटना स्थल पर पहुँची और शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर पहुँचे एसपी सिटी ने मोर्चा संभालते हुए सीसीटीवी फुटेज पर नज़र बनाए हुए है। फ़िलहाल हत्या के वक़्त पास में बैठा व्यक्ति से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।फोरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुँच कर जांच पड़ताल कर रही हैं।

दिनदहाड़े हुई घटना से इलाके में मचा हड़कंप

आपको बता दें मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र में  कसाना गेस्ट हाउस के मालिक मेहर चंद कसाना को दो अज्ञात बदमाशों ने पीछे से आकर गोलियों से भून डाला। जिसमें कसाना गेस्ट हाउस के मालिक मेहर चंद गंभीर रूप से घायल हो गए। महेश चंद को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इस दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। दिनदहाड़े हुई घटना से इलाके में हड़कंप मच गया और अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया।

वहीं इस दौरान बाइक पर आए बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। हालांकि पुलिस घटना को खोलने के दावे कर रही है। बताया जा रहा है की मेहर चंद कसाना पूर्व बसपा नेता जिला पंचायत सदस्य संजय गुर्जर के पिता थे। संजय गुर्जर की भी तत्कालीन बसपा सरकार में हत्या कर दी गई थी जिसमें इन्हीं के दो अन्य बेटे गवाह थे। बेटे के बाद पिता की हत्या से हड़कंप मच गया है।

ये भी पढ़ेंः

भारत के संविधान से किया जा रहा छेड़छाड़: सावित्री बाई फुले

उन्नाव: 108 एम्बुलेंस ने घायल की मौत के बाद बीच रास्ते में उतारा शव

उपचुनाव में मिली हार से नहीं पड़ेगा 2019 के चुनाव पर असरः अनुप्रिया पटेल

शौचालय न बनवाने वालों पर दर्ज होगा मुकदमा

मुज़फ्फरनगर: शिक्षकों की मांगों को लेकर धरने पर बैठे 2 BJP विधायक

जवाहर बाग कांड की बरसी आज, परिजनों ने रक्तदान कर दी श्रद्धांजलि

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें