उत्तर प्रदेश के जनपद बाराबंकी के तहसील रामसनेहीघाट क्षेत्र के अंतर्गत विकास खंड पूरेडलई के ग्राम सभा सराय बरई में एक बडा मामला सामने आया है. बता दे कि ग्राम पंचायत सराय बरई थाना टिकैतनगर बाराबंकी में रहने वाले अब्दुल गफ्फार की बेटी की शादी सहमून की शादी सोनू के साथ हुई थी। कुछ दिन पहले ही अब्दुल की बेटी और दामाद के बीच घरेलू बातों को लेकर आपस में विवाद हुआ था, जिसके बाद सह्मून अपने पिता के घर आ गयी थी.

सहमून के पिता ने बताया कि उसका दामाद सोनू 15 अक्टूबर को उसके घर आया। जहाँ दामाद और बेटी की की फिर से लड़ाई शुरू हो गयी.

हाशिये से किया जानलेवा हमला:

अब्दुल गफ्फार ने बताया कि उसके दामाद ने बेटी को भद्दी भद्दी गालियाँ दी और जान से मारने की नियत से धार दार हथियार हसिया से हमला कर दिया. जिससे सहमून के चेहरे पर गंभीर चोटें आ गई.

पति ने दी जान से मारने की दी धमकी:

हमला करने के बाद पति ने पत्नी को धमकाते हुए कहा कि अगर किसी को इस घटना के बारे में बताओगी तो जान से मार दूंगा. जिसके बाद वो वहां से भाग गया.

जब सह्मून घर वापस आई तो उसके अपने माता पिता को सारा मामला बताया. जिसके बाद सहमून के पिता ने थाने में लिखित शिकायत कर मामले की तहरीर दी.

आरोपी के ऊपर मुकादमा दर्ज कर भेजा जेल-

इस घटना के बारे में टिकैतनगर थानाध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने बताया की दबंग पति सोनू के ऊपर धारा 307. 504. 506. के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है और आरोपी को आज सुबह जेल भेज दिया गया हैं।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें