कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जनपद स्थित कोहना थानाक्षेत्र में गंगा नहाने पहुंचे पांच दोस्त डूबने लगे। किशोरों को डूबता देख गोताखोर पहुंचे और एक किशोर को बाहर निकाल लिया, जबकि दो की तलाश जारी है। वहीं दो किशोर पानी से निकलकर भाग निकले। मौके पर पुलिस बल के साथ गंगा के पानी में लापता किशोरों के परिजनों के साथ सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा है।

गोताखोरों एक किशोर को बचाया

मिली जानकारी के अनुसार नजीराबाद थानाक्षेत्र स्थित गुमटी नम्बर पांच में रहने वाले पांच दोस्त रविवार को गर्मी के चलते भैरवघाट स्थित गंगा नदी में नहाने पहुंचे। यहां पर नहाते समय पांच दोस्त आपस में मस्ती कर रहे थे कि तभी एक के बाद एक सभी गहरे पानी में जाने से डूबने लगे। दो किशोरों ने खुद को किसी तरह से बचाते हुए बाहर निकले और मौके से भाग निकले। इस बीच गंगा किनारे गोताखोरों की नजर पानी में डूब रहे युवकों पर पड़ी। दौड़कर गोताखोरों ने गंगा में डूब रहे एक किशोर को बचा लिया, जबकि दो का पता नहीं चल सका।

मौके पर पहुंचे परिजन

इस बीच सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस पहुंच गई और लापता किशोरों की तलाश में कई गोताखोरों को लगाया गया। घटना की जानकारी मिलते ही किशोरों के परिजन मौके पर जा पहुंचे। इंस्पेक्टर कोहना राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पांच किशोर गंगा में डूबे थे। डूबने वालों में अस्मित, केशव,आशु, कृष्णा व दीपू हैं।

कृष्णा व दीपू बचकर भाग निकले हैं और आशु को गोताखोरों द्वारा बचा लिया गया है। अभी भी केशव व अस्मित का पता नहीं चल सका है।गोताखोर दोनों किशोरों की तलाश में जुटे हुए हैं।सभी की उम्र लगभग 14 से 15 साल के बीच की है।अभी 2 लापता किशोरों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः

मुलायम की आजमगढ़ सीट पर बसपा कर सकती है अपना दावा

Exclusive Sitapur: धड़ल्ले से चल रहा गौमांस का कारोबार, कटीं आधा दर्जन गायें

अमेठी: नौकरी का झांसा देकर भेजा विदेश, नर्क से बद्दतर बना दी जिंदगी

नीति आयोग की बैठक में CM योगी ने गिनाई प्रदेश की उपलब्धियां

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें