उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कर्नाटक में चुनाव प्रचार के लिए हावेरी जिले के हिरेकरुर निर्वाचन क्षेत्र में जनसभा कर रहे है. बता दें कि सीएम योगी आज 5 जनसभाएं करेंगे.

हावेरी जिले के हिरेकरुर निर्वाचन क्षेत्र में सीएम की रैली:

कर्नाटक में चुनाव प्रचार अपने अंतिम दौर में चल रहा है. राजनीतिक पार्टियों के स्टार प्रचारक लगातार बड़ी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचार योगी आदित्यनाथ आज भी कर्नाटक में प्रचार कर रहे हैं.

बुधवार को भी योगी आदित्यनाथ कर्नाटक में धुआंधार प्रचार करेंगे. योगी आज हावेरी, बल्लारी, बंगलुरु देहात और बेंगलुरु शहर में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.

कर्नाटक के हावेरी जिले के हिरेकरुर निर्वाचन क्षेत्र में एक सार्वजनिक बैठक में एक विशाल सभा को संबोधित कर रहे है।

सीएम योगी का आज का कार्यक्रम:

-सुबह 10.30 पर रत्तिहाली मैदान, हावेरी

-12.15 बजे कंदेबगुरु मैदान हावेरी

-2.15 बजे मुन्सिपल एच.सी. ग्राउंड, बल्लारी

-शाम 5 बजे अनेकाल, बंगलुरु देहात

-शाम 6.30 बजे के.आर. पुरम, बेंगलुरु शहर

मंगलवार को सीएम ने की थी 6 रैलियां:

बता दे कि बीते दिन सीएम योगी ने कर्नाटक में धुआंधार 6 रैलियां की थी. सीएम योगी ने भटकल, बेयनदूर, मुबाबिद्र, गोकाक में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए कांग्रेस और राज्य की सिद्धारमैया सरकार पर जमकर निशाना साधा था.

इससे पहले सीएम ने उत्तरा कन्नड़ जिले के मुर्देश्वर में मुरुदेश्वर मंदिर में प्रार्थना की थी.

गौरतलब है कि सीएम योगी की लोकप्रियता को भुनाने के लिए भाजपा ने कर्नाटक में योगी आदित्यनाथ को उतारा है. सीएम योगी लगातार 7 मई से कर्नाटक में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं.

सीएम योगी की 7 मई से 10 मई तक लगातार 4 दिन रैलियां प्रस्तावित हैं. सीएम योगी अभी कर्नाटक में 10 तारीख तक चुनाव प्रचार करेंगे.

लालू यादव को मिली पैरोल, बेटे तेज प्रताप की शादी में हो सकेंगे शामिल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें