लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस कांफ्रेंस को सम्बोधित किया। मीडिया से बात करते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। अखिलेश यादव ने यूपी में अपनी सरकार में शुरू की गयी योजनाओं पर लगाई गयी रोक के मुद्दे से शुरुआत करते हुए कैराना उपचुनाव के मुद्दे पर भाजपा और योगी सरकार को जमकर घेरा। इस दौरान समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव बनाये जाने की खबरों पर भी उन्होंने बड़ा खुलासा किया।

बीजेपी मुद्दों से हटाती है ध्यान :

लखनऊ में सपा कार्यालय पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि मैं लखनऊ में शान-ए-अवध बना रहा था, अब उसे बेच दिया गया है। उन्होंने कहा कि हजारों करोड़ की कीमत वाले प्रॉजेक्ट को सिर्फ कुछ करोड़ में बेच दिया गया। उन्होंने कहा कि मैं मांग करता हूं इसकी भी सीबीआई जांच होनी चाहिए। अखिलेश यादव ने मीडिया वार्ता में भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये सरकार फ़र्ज़ी मुद्दों से लोगो का ध्यान हटाने में लगी है। उन्होंने कहा कि इस सरकार को NHRC की इतनी नोटिस मिली है, जितनी किसी और सरकार को नही मिली है। सरकार एनकाउंटर के बाद चुपके से इनाम घोषित कर रही है।

 

ये भी पढ़ें: सपा का फरमान, सभी पूर्व मंत्री, विधायक और सांसद करें तैयारियाँ

 

पार्टी में हैं शिवपाल यादव :

लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस में बोलते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मेरठ के मवाना में पुलिस के साथ भिड़ंत में मारे गए नरेंद्र गुर्जर का मुद्दा उठाया। इसके अलावा उन्होंने पीड़ित परिवार को सरकार से कम से कम 50 लाख का मुआवजा देने की मांग की। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लखनऊ में शाम-ए-अवध की बिक्री में घोटाला होने का आरोप लगाते हुए सीबीआइ जांच की मांग की। इस बीच मीडिया से शिवपाल यादव को पार्टी का महासचिव बनाये जाने की खबरों के सवाल पर अखिलेश यादव ने बयान दिया। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि फिलहाल वह पार्टी में ही हैं और वह पार्टी के काम में लगे हुए हैं।

 

ये भी पढ़ें: भाजपा सरकार अब न्याय से भी लोगों को कर रही वंचित- अखिलेश यादव

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें