राज्य के उर्जा मंत्री स्वतंत्र प्रभार स्वतंत्र देव ने कहा है की सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर चल रही है.मंत्री ने कहा सरकार का एक ही मूलमंत्र है सबका साथ सबका विकास.मंत्री ने आगे कहा युवाओं के लिए सरकार के पास बहुत संभावनए है शीघ्र ही ऊर्जा विभाग में रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी.मंत्री ने आगे कहा कि विद्युत् कर्मचारियों की मांगों पर विचार किया जा रहा.

 

ऊर्जा विभाग में होगी बम्पर भर्ती

राज्य के उर्जा मंत्री स्वतंत्र प्रभार स्वतंत्र देव ने कहा कि सरकार युवाओं के लिए बहुत कुछ करना चाहती है.सरकार जल्द ही ऊर्जा विभाग में बम्पर भर्ती करने वाली है.मंत्री ने कहा ऊर्जा विभाग में बहुत से पद रिक्त है जिनपर शीघ्र ही भर्ती की जाएगी.मंत्री ने साफ तौर पर सरकार का बचाव करते हुआ कहा हमारी सरकार पर कोई भी भ्रष्टाचार का कोई आरोप नही साथ ही 100 करोंड़ के घोटाले पर मंत्री ने कुछ भी बोलने से इंकार किया

हमारी सरकार पर कोई भ्रष्टाचार के कोई आरोप नही

ऊर्जा राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार स्वतंत्र देव  ने कहा ज़ीरो टोलरेंस की नीति पर चल रही सरकार . ऊर्जा विभाग में रिक्त पदों पर शीघ्र होंगी भर्तियां. देवविद्युत् कर्मचारियों की मांगों पर विचार किया जा रहा. राज्यमंत्री ने सांसद के आरोपो  को नकारा कहा हमारी सरकार पर कोई आरोप नही. विभाग में किसी प्रकार का कोई भ्रष्टाचार नहीं .

कौशल किशोर ने लगाये थे भ्रष्टाचार के आरोप

स्वतंत्र देव पर भाजपा सांसद कौशल किशोर ने लगाये थे भ्रष्टाचार के आरोप. बाद में मंत्री ने मध्यांचल एमडी का बचाव किया था. मंत्री स्वतंत्र प्रभार ने सांसद के आरोपो की जाँच की जरूरत भी नहीं समझी. परिवहन विभाग में हुए 100 करोड़ के घोटाले पर मंत्री मौन.बस और सीटे बढ़ा कर किया गए घोटाले पर स्वतंत्रदेव सिंह कुछ भी बोलने से मना किया.

अन्य खबरो के लिए क्लिक करे- मेले से वापस लौट रहा टेम्पो पलटा, महिला की मौत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें