बुन्देलखण्ड में पेयजल समस्या की गर्मी के दिन में बढ़ जाती है। इससे बुंदेलखण्डवासियों को निजात दिलाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समीक्षा बैठक की। जिसमें सीएम योगी ने इस बाबत तैयारियां समयबद्ध ढंग से किये जाने के निर्देश दिये। इस दौरान योगी ने कहा कि बुन्देलखण्ड क्षेत्र में पेयजल की कमी किसी भी हाल में न हो। बुन्देलखण्ड में पेयजल समस्या पाये जाने पर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

दो दिवसीय दौरे पर योगी

योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर हैं। जहां वह जालौन, ललितपुर, चित्रकुट सहित मध्य प्रदेश के दतिया जाएंगे। 12 अप्रैल को सीएम योगी अमौसी एयरपोर्ट से 9ः25 पर रवाना होंगे। जहां से मध्य प्रदेश के दतिया में 10ः10 पर पहुंचेंगे। वहां से कार से वह मां पीताम्बरा पीठ पहुंचेगे। जहां से वह राजकीय हेलिकाप्टर द्वारा 11:40 पर ललितपुर पुलिस लाईन के हेलिपैड पर उतरेंगे। ललितपुर में विभिन्न कार्यक्रमों में सम्मिलित होने के बाद हेलिकाप्टर द्वारा चित्रकूट पंहुचेंगे। वहां जनप्रतिनिधियों और पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और चित्रकूट में ही रात्रि विश्राम करेंगे।

राजकीय मेडिकल कालेज चित्रकूट का करेंगे निरीक्षण

13 अप्रैल को सीएम योगी विभिन्न विभागों का चित्रकूट में ही निरीक्षण करेंगे, जहां से वह हेलिकाप्टर द्वारा जालौन पुलिस लाइन पहुंचेंगे। जहां वह विभिन्न योजनाओं परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। जिसके बाद राजकीय मेडिकल कालेज का निरीक्षण करेंगे। जिसके बाद वह हेलिकाप्टर के द्वारा लखनऊ के लामार्टिनियर कालेज के ग्राउड में पहुंचेंगे।

एक दिन पहले पहुंचेंगे सुरक्षकर्मी और एनएसजी कमांडो

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जेड प्लस सिक्योरिटी प्रदान की गई है। जिसके तहत 20 सुरक्षाधिकारी/सुरक्षाकर्मियों के साथ साथ 6 एनएसजी कमांडो एक दिन पूर्व ही पहुंच जाएंगे। सीएम के कार्यक्रम के दौरान पुलिस महानिदेषक, मुख्यमंत्री के निजी सचिव भी मौजू रहेंगे। बता दें कि मुख्यमंत्री योगी का ब्लड ग्रुप एबी पाॅजीटीव है।

ये भी पढ़ेंः मायावती को RPI का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने को तैयार- रामदास अठावले

ये भी पढ़ेंः मनोज सिन्हा ने किया देश के सबसे बड़े ई-कॉमर्स पार्सल सेंटर का उद्घाटन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें