राजधानी लखनऊ के हजरतगंज स्थित एक होटल में नरेश अग्रवाल ने वैश्य समाज के कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और योगी को अपशब्द कहा था। जिसके बाद कार्यक्रम में मौजूद लोग भड़क गए और नरेश अग्रवाल का विरोध करने लगे। हंगामा खड़ा होते देख नरेश अग्रवाल ने वहां मौजूद सभी मीडियाकर्मियों को बाहर निकलने के लिए कहा था।

विवादों से है पुराना नाताः नरेंद्र मोदी को बताया था तेली

नरेश अग्रवाल ने कार्यक्रम के दौरान कहा था कि सभी जातियां जब अपनी हिस्सेदारी की बात करती हैं तो वैश्य समाज क्यों नहीं कर रहा है। कुछ जातियों के षड़यंत्र ने हमें अलग किया गया है। कहा कि मोदी तेली है, साथ ही उन्होंने अमित शाह पर भी जमकर निशाना साधा। कहा कि मोदी का पकौड़ा भी चीन जाएगा। मोदी पकौड़े को व्यवसाय बताते हैं, क्या होगा देश का। नए कानून में व्यापारियों का शोषण हो रहा है। मोदी बताएं पैसा कहा रखा जाए। घर में काला धन है और बैंक में बताओ कहां से आया है। महात्मा गांधी ने कांग्रेस को खत्म किया है। नेहरू जी ने भी वही काम किया है।

ये भी पढ़ेंः नेहरू ने रचा गांधी परिवार को समाप्त करने का षड़यंत्र : नरेश अग्रवाल

सीएम योगी को कहा-बाबा करवा रहे जमकर वसूली

नरेश अग्रवाल ने सीएम योगी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि बाबा जमकर वसूली करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं वोट के लिए नहीं समाज के लिए काम करता रहूंगा। वर्तमान में हम शोषित समाज के लोग हैं। इनकम टैक्स के बावजूद हमे कोई सुरक्षा नहीं है।

कौन है नरेश अग्रवाल

नरेश चन्द्र अग्रवाल का जन्म हरदोई जिले में हुआ है। उन्होंने लखनऊ विश्वविद्यालय से लाॅ एवं बीएससी की पढ़ाई की है। 1980 से लगातार 7 बार विधायक रहे। इस दौरान यह मुलायम सिंह के सरकार में पर्यटन मंत्री भी रहे हैं। इन्हें 2010 में राज्यसभा सदस्य के रूप में निर्वाचित किया गया था, लेकिन 2012 में इन्होंने इस्तीफा दे दिया। जिसके बाद पुनः इन्हें 2012 में सपा की तरफ से राज्य सभा सदस्य के रूप में निर्वाचित किया गया। फ़िलहाल सपा से राज्यसभा सदस्य थे, लेकिन अब भाजपा का दामन थामने को तैयार हैं। बता दें कि इनका कार्यकाल 2 अप्रैल में समाप्त हो रहा है।

ये भी पढ़ेंः हवा में की गयी कर्ज माफी की घोषणा- नरेश अग्रवाल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें