राजधानी के लखनऊ पब्लिक कालेज आॅफ प्रोफेशनल स्टडीज में 21 व 22 अप्रैल को नैशनल जॉब फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें देशभर की लगभग 40 प्रतिष्ठित कंपनियां हिस्सा लेंगी। प्रोफेशनल व ट्रेडिशनल कोर्सेज करने वाले सभी युवाओं के लिए इंटरव्यू बेस्ट जॉब्स दिया जाएगा। सभी स्ट्रीम में कुल 3 हजार पदों पर भर्तियां किए जाने का लक्ष्य रखा गया है। उक्त बातें संस्था के प्रबंधक एसपी सिंह ने बताई।

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं स्टूडेंस

बताया कि www.rjf2018.com पर स्टूडेंस ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। इस नैशनल जॉब फेस्टिवल कार्यक्रम में आईआईटी कानपुर व आईआईएम लखनऊ समेत कई प्रतिष्ठित संस्थानों से मोटिवेशनल स्पीकर आएंगे। एलपीसी ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज व एवन बिजनेस सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से नैशनल जॉब फेस्ट का आयोजन किया जाएगा। वहीं पूरे उत्तर प्रदेश के युवाओं के लिए सुनहरा मौका मिलेगा।

देश-विदेश की कंपनियां लगाएंगी स्टाल

बता दें कि इस नैशनल जॉब फेस्टिवल में देश-विदेश की 40 प्रतिष्ठित कंपनिया स्टॉल लगाएंगी। जिसमें वह छात्रों का इन्टरव्यू लेंगी और उनकी क्षमता और योग्यता के अनुसार उन्हें जाॅब दिया जाएगा। बताया कि जितने भी जाॅब दिए जा रहे हैं सभी में लगभग 3 लाख का पैकेज दिया जा रहा है।

मोटिवेशनल सत्र का भी होगा आयोजन

प्रबंधक एसपी सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय जाॅब फेस्टिवल 2018 में दो दिवसीय कार्यक्रम होगा। पहले दिन के सत्र का आयोजन भारत सरकार द्वारा चलाए जा रहे स्टार्टअप इण्डिया और स्टैण्ड अप इण्डिया से होगा। इस दौरान माटिवेशनल सत्र का भी आयोजन किया जा रहा है। लखनऊ विवि समेत कई संस्थानों के वाणिज्यक संस्थानों के शिक्षक एवं अधिकारी इस फेस्टिवल को संबोधित करेंगे। इस दौरान कार्यक्रम के समापन समारोह पर बैंड शो का भी आयोजन किया गया है।

ये भी पढ़ेंः 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें