उत्तर प्रदेश के लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जहाँ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव लगे हुए हैं मगर दूसरी तरफ सपा के कद्दावर नेता शिवपाल यादव ही पार्टी के खिलाफ जाकर बागी नजर आ रहे हैं। वे लगातार नये राजनैतिक विकल्प की घोषणा की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं। सपा नेता शिवपाल यादव ने आज लखनऊ में समर्थकों संग अपना जन्मदिन मनाया साथ ही खुलकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर बात भी की।

2019 से पहले करूँगा बड़ा ऐलान:

समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने लखनऊ में समर्थकों संग अपना जन्मदिन मनाया। लखनऊ में समर्थकों संग केक काटकर शिवपाल ने जन्मदिन मनाया। इसके अलावा वे सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के घर पहुंचे और जन्मदिन पर उनसे आशीर्वाद लिया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए शिवपाल यादव काफी खुश दिखाई दिए। पत्रकारों से बात करते हुए शिवपाल यादव ने कघ कि नेताजी जो कहेंगे, मैं वही करूँगा। उन्होंने बताया कि मैं समाजवादी पार्टी में हूँ। इस दौरान फिर से शिवपाल यादव ने कहा कि 2019 से पहले बड़ा ऐलान करूँगा। अखिलेश के बधाई देने पर बोले कि सबकी बधाइयां आ रही अखिलेश की भी आएगी।

[foogallery id=”174515″]

 

ये भी पढ़ें : लोहिया ट्रस्ट पहुंचे शिवपाल यादव ने किया कार्यकर्ताओं को संबोधित

 

 

इटावा में भी मनाएंगे जन्मदिन :

समाजवादी पार्टी सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव आज बसंत पंचमी पर अपना 63वां जन्मदिन मना रहे हैं। शिवपाल समर्थकों ने उनके जन्मदिन को यादगार बनाने की पूरी तैयारी कर ली है। लखनऊ से लेकर इटावा तक उनके समर्थकों ने शिवपाल यादव के स्वागत की तैयारियां कर रखी हैं। सपा सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव आज लखनऊ में दादा मियाँ की मजार जायेंगे। इसके बाद वे मजार पर गरीबों में कंबल बाटेंगे और भंडारे की शुरुआत करेंगे। इसके बाद सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव इटावा के लिए रवाना हो जायेंगे।

ये भी पढ़ें : सपा ने 6 नये चेहरों को प्रवक्ता सूची में किया शामिल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें