उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में तिरंगा यात्रा के दौरान हिंसा में चंदन की मौत के बाद सोमवार को भी छिटपुट घटनाओं का दौर जारी रहा. कई इलाकों में आगजनी की घटनाएं हुई. कुछ बंद पड़ी कुछ दुकानों को आग के हवाले कर दिया गया, कहीं पुलिस ने सब्जी खरीद रहे लोगों को पीटा. हालांकि चंदन की हत्या का आरोपी शकील अभी भी फरार है, जबकि उसके घर से तलाशी के दौरान पुलिस ने देशी बम और पिस्टल बरामद की है.

 

अगले पेज पर पढ़ें पूरी खबर :

निजी चैनल के पत्रकार को मिली धमकी :

कासगंज में आगजनी करने वाले उपद्रवी CCTV में कैद हुई हैं. शहर के रेलवे रोड पर दुकान में की आगजनी की तस्वीरें कैद हुई हैं. दुकान में आगजनी करके भागे उपद्रवी. कासगंज में आगजनी की घटनाएँ हुई हैं. शहर में 3 जगहों पर उपद्रवियों ने की आगजनी. नदरई गेट इलाके में मकान में लगाई आग जबकि मनौटा गली में बंद मकान में आगजनी की है. इसके बाद रिपोर्टिंग के लिए गये एक निजी चैनल के पत्रकार को वहां के उपद्रवी तत्वों की तरफ से फोन आने लगे. पत्रकार का कहना है कि उन्होंने घटनास्थल पर लोगों से पूछा था कि क्या तिरंगा यात्रा निकालने की इजाजत थी, इसके बाद से उन्हें कुछ लोगों की तरफ से जान से मारने की धमकियां और गालियाँ मिल रही थी.

सपा नेता ने किया ट्वीट :

निजी चैनल के पत्रकार को मिल रही धमकियों पर सपा नेता अंशुमन सिंह ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश पुलिस और प्रशासन से इस मामले में दखल देने के लिए कहा. इसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने भी इस मामले का संज्ञान लेते हुए आईजी लखनऊ को इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. कासगंज में बीते कई दिनों से चल रही हिंसा में आज कुछ कमी आयी है और वहां पर कानून का राज कायम होता हुआ दिख रहा है.

 

ये भी पढ़ें : सपा के कुछ नेताओं से राष्ट्रीय अध्यक्ष रहें सावधान- शिवपाल यादव

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें