सरकार में अभी कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर और बलिया से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह की जुबानी जंग का मामला थमा नहीं की अब विवाद में खुद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने एंट्री ले ली है.

महेंद्र नाथ पांडेय का विवादित बयान:

यूपी में सत्तारूढ़ बीजेपी और उसकी सहयोगी पार्टी सुहेलदेव भारत समाज पार्टी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर और बलिया से बीजेपी विधयाक सुरेन्द्र सिंह की जुबानी जंग के बाद अब विवाद में खुद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने एंट्री ले ली है.

महेंद्र नाथ पांडेय ने अपनी ही सहयोगी पार्टी के विधायक कैलाश नाथ सोनकर को सार्वजनिक तौर पर चोर कह दिया. उन्होंने जब यह बयान दिया तो वहां यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी मौजूद थे. कैलाश नाथ सोनकर अजगरा से सुभासपा के विधायक हैं.

विवादित शब्द पर लोगो ने लगाये ठहाके

पलही पट्टी में गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज में साइंस और कॉमर्स फैकल्टी की बिल्डिंग के शिलान्यास करने लखनऊ से डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा वाराणसी आए थे.

शिलापट्ट पर जब लोगो ने स्थानीय विधायक कैलाश नाथ सोनकर का नाम नहीं देखा तो इसका कारण पूछा. इस पर डॉ महेन्द्र नाथ पांडेय ने डिप्टी सीएम के सामने इशारा करते हुए सोनकर को ‘चोर’ कह दिया.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ के अनुसार शिलापट्ट पर स्थानीय विधायक का नाम इसलिए नहीं लिखा गया क्योंकि “वो चोर निकल गया.”

इतना सुनते ही वहां खड़े लोगों ने जोर का ठहाका लगाया. इस कमेंट पर डिप्टी सीएम भी मंद-मंद मुस्कुराते नजर आए. इस मौके पर सैयदराजा विधायक सुशील सिंह भी मौजूद थे.

कैलाश नाथ सोनकर पर लगा फर्जीवाड़े का आरोप:

जब से प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय ने ये विवादित बयान दिया है, तब से अजगरा विधायक कैलाश नाथ सोनकर पर फर्जीवाड़े के बड़े आरोप लग रहे हैं.

वाराणसी के बुनकरों ने अजगरा विधायक और उनके बहनोई पर करोड़ों के फर्जीवाड़े का आरोप लगाया गया है. इसको लेकर बुनकर विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष अपराजिता सोनकर के पिता के खिलाफ वाराणसी जिला मुख्यायलय पर प्रदर्शन भी कर चुके हैं.

बुनकरों का आरोप है कि गरीब मजदूरों से लोन के नाम पर फर्जी चेक पर साइन करवा लाखों रुपए ऐंठ लिए गए. जब बैंक ने उन्हें नोटिस भेजी तो वे विधायक के पास गए. आरोप है कि विधयाक ने उन्हें झूठे आरोपों में फंसा देने की धमकी देते हुए वहाँ से भगा दिया था.

वाराणसी पहुंची कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी, गठबंधन को बोला दिखावा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें