उत्तर प्रदेश में योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर मुस्तैद नज़र आ रही है. महिला सुरक्षा को लेकर सरकार कड़े कानून बना रही है लेकिन मनचलों पर इस कानून कर डर नहीं दिख रहा। ताजा मामला मैनपुरी का है जहाँ एक छात्र को छेड़खानी का विरोध करना भारी पड़ गया. दरअसल मैनपुरी में महाविद्यालय में प्रवेश लेने गई एससी छात्रा से छेड़छाड़ और मारपीट का मामला सामने आया है. पुलिस ने 2 नामजद समेत 4 आरोपी छात्रों के खिलाफ केस दर्ज किया है, महाविद्यालय प्रशासन ने नामजद दोनो छात्रों को कॉलेज से निष्काषित कर दिया है, पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला:

घटना थाना बेवर इलाके के भारतीय कपिल मुनि महाविद्यालय करपिया की है. कॉलेज में अरमसराय गांव की रहने बाली छात्रा अपनी बहन के साथ प्रवेश लेने को गई थी. जिस समय छात्रा कॉलेज की लाइब्रेरी के पास से गुजर रही थी उसी समय 4 लड़के उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे. छात्र ने छेड़खानी का विरोध किया. विरोध करने लात घूंसों से बुरी तरह छात्रा को पीटा गया.

केस दर्ज,जांच जारी:

पीड़ित छात्रा ने घटना की जानकारी परिजनों को दी और उसके बाद थाना पहुंची. पुलिस ने कॉलेज के 2 छात्रों आदित्य सिंह ठाकुर व नवनीत एवं 2 अन्य सहित 4 लड़को के खिलाफ केस दर्ज किया है, अपनी आगे की कार्यवाई में पुलिस जुट गई है।
वहीं हरकत में कॉलेज प्रशासन ने नामजद दोनो छात्रों को कॉलेज से निष्काषित कर दिया है।

अन्य खबरे:

शामली: बूढ़े माँ बाप को कंधे पर ले जा रहे कांवड़ यात्रा कराने 2 सगे भाई

देवरिया बालिका गृह कांड पर ‘आप’ सांसद संजय सिंह ने भाजपा सरकार को घेरा

सुल्तानपुर: पुलिस ने अभियान चलाकर पकड़े सात फ़रार अपराधी

श्रावस्ती: चोरों ने दो घरों को बनाया निशाना, लाखों का सामान ले भागे

हरदोई: आवास के लिए धरने पर बैठी वृद्धा ने लगाया SDM पर धमकाने का आरोप

खुलासा: लखनऊ राजकीय महिला शरणालय से गायब एक लड़की, अपनी मर्ज़ी से भागी थी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें