राजधानी लखनऊ के अलीगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले एक ठेकेदार ने साथी से विवाद के बाद ‘विमिन पावर लाइन 1090’ पर फोन किया और 15 दिन में 5 लोगों की हत्या करने की धमकी देते हुए सनसनी फैला दी। इतना ही नहीं पुलिस को चुनौती देते हुए अपना नाम और लोकेश तक बता दी। अधिकारियों को जानकारी देने के साथ ही पुलिस ने तलाश शुरू की और सर्विलांस सेल की मदद से आरोपित को धर दबोचा गया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ पहले से ही कई मुकदमें दर्ज हैं।

इंस्पेक्टर अलीगंज फरीद अहमद के अनुसार रविवार रात करीब 11 बजे विमिन पावर लाइन 1090 पर एक कॉल आई। फोन करने वाले ने अपना नाम शैलेंद्र बहादुर सिंह बताते हुए 15 दिनों में 5 लोगों की हत्या करने की जानकारी देते हुए सनसनी मचा दी। इतना ही नहीं खुद ही बता दिया कि अलीगंज से फोन कर रहा है। विमिन पावर लाइन पर धमकी भरी कॉल आने की जानकारी पर पुलिस अधिकारी भी सकते में आ गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए कपूरथला चौकी इंचार्ज एसआई राजेश कुमार और विजय कुमार ने सर्विलांस की मदद से आरोपित की तलाश शुरू की और कपूरथला से विकासनगर निवासी शैलेंद्र को दबोच लिया। सीओ अलीगंज दीपक कुमार ने बताया कि आरोपित के खिलाफ 2014 में गुंडा ऐक्ट की भी करवाई हो चुकी है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें