एक तरफ जहां ढोंगी और बलात्कारी बाबाओं पर नकेल कसती जा रही है। वहीं यूपी में फैला तांत्रिकों का जाल और भी बड़ा होता जा रहा है। अब तांत्रिक कहीं किसी बेटी को हवस का शिकार बना रहे हैं तो कहीं अपने मायाजाल में फंसाकर लोगों की रकम हड़प रहे हैं। ताजा मामला हरदोई जिला का है यहां एक तांत्रिक के कारनामा सुनकर आपकी आंखे फटी की फटी रह जायेगीं। तांत्रिक के कारनामें के बाद युवक अस्पताल में जिंदगी मौत की जंग लड़ रहा है। अब देखना ये होगा कि क्या पुलिस शिकायत मिलने के बाद आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर पायेगी या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा।

शादी ना होने पर तांत्रिक के पास पहुंचा था युवक

जानकारी के मुताबिक, बिलग्राम कस्बे का निवासी अजय द्विवेदी कुछ दिन पहले एक तांत्रिक के पास गया था। अजय ने तांत्रिक को शादी न होने की बात बताई। इस दौरान तांत्रिक ने युवक को झांसा दिया कि उसकी शादी वह जरूर करवा देगा। आरोप है पहले तो तांत्रिक धीरे-धीरे युवक के पैसे हड़पने शुरू किये। इसके बाद तांत्रिक के झांसे में फंसकर युवक ने अपनी जान जोखिम में डाल ली। तांत्रिक ने युवक की परेशानी का फायदा उठाते हुए युवक की जान लेने की ठान ली।

तांत्रिक के कहने पर पेट को बना दिया कबाड़खाना

झांसे में फंसा युवक तांत्रिक के कहने पर नुकीले तार, मोबाइल बैटरी, मोबाइल कैमरे के लेंस, चाबी का गुच्छा, चाभी लील गया। तांत्रिक के कहने पर युवक ने अपने पेट को कबाड़खाना बना दिया था। पेट दर्द की शिकायत होने पर जब युवक अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टरों ने उसे एक्सरे करने का परामर्श दिया। युवक ने एक्सरे कराया तो डॉक्टरों की आंखें फटी की फटी रह गईं। एक्सरे में पता चला कि उसके पेट में लोहे की कील व् अन्य लोहे का सामान फंसा हुआ है। युवक सेफ्टीसीमिया (एक तरह का संक्रमण) से पीड़ित था। कटियारी नर्सिंग होम के डॉक्टरों की माने तो थोड़ा और विलंब होने पर उसके पूरे शरीर में इंफेक्शन फैल सकता था। हालांकि युवक के परिजन अब तांत्रिक पर नकेल कसने के लिए पुलिस की शरण में जाने को तैयार हैं।

ये भी पढ़ें- बहराइच: मुठभेड़ में गोली लगने के बाद एक बदमाश गिरफ्तार, दो फरार

ये भी पढ़ें- कानपुर: थाने के पास युवक को गोली मारकर हत्या

ये भी पढ़ें- कैंट में झाड़ फूंक के बहाने किशोरी से दुष्कर्म करने वाला ढोंगी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- सरबप्रीत सिंह की गिरफ्तारी पर बोले परिजन, सरकार ने जानबूझकर भेजा जेल

ये भी पढ़ें- रेप पीड़िता ने पूरे परिवार के साथ मुख्यमंत्री आवास के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास

ये भी पढ़ें- बकाया पैसों के लिए चिड़ियाघर की टंकी पर चढ़कर युवक के किया हंगामा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें