उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र में ओढेरा गांव में एक नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है, जिसमें बच्ची के गाँव के ही एक व्यक्ति ने उसके साथ अभद्रता की है।

पुलिस कार्रवाई में पहुंचा जेल:

मामला रात के 3 बजे का है, जब परिवार के सभी लोग सो रहे थे तो गाँव के ही तुल्ला उर्फ राकेश ने बच्ची को उसके घर से उठा लिया और उसके साथ अश्लीलता करने लगा जिसपर बच्ची ने शोर मचाया तो लोग वहां आ गए और तुल्ला को पकड़ लिया।  पुलिस ने मामले में अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है मामला:

फतेहपुर जिले के ओढेरा गांव में बीती रात तीन बजे तुल्ला उर्फ राकेश ने अपने ही गाँव के रामभजन की सात साल की बेटी को उसके ही घर से उठा लिया और उसके साथ अभद्रता करते हुए उसके कपड़े उतारने लगा.

जिसपर बच्ची ने शोर मचाना शुरू कर दिया. बच्ची की आवाज़ सुन कर लोग वहां एकत्रित हो गए और तुल्ला को पकड़ लिया. इसके साथ ही बच्ची को वहां से हटाया गया।

बच्ची की माँ ने बताया कि सब लोग घर मे सो रहे थे और उन्हें पता ही नही चला कि कब उनकी बेटी को उठा लिया गया। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी अपनी चचेरी बहन के साथ सो रही थी।

वहीं पुलिस कप्तान राहुल राज ने इस मामले में बात करते हुए कहा कि मामले को संज्ञान में लेकर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई करी जाएगी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें