राजधानी के हसनगंज थाना क्षेत्र में एक युवक ने सड़क किनारे कार खड़ी करके खुद को गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। आनन-फानन पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि कार अन्दर से लॉक थी। कार का शीशा तोड़कर गाड़ी खोली गई। इस घटना से हड़कंप मच गया। कार के अन्दर ही रक्त रंजित लाश देख स्थानीय लोग हत्या किए जाने का दावा करने लगे। लेकिन पुलिस का कहना है कि कार लॉक थी और गाड़ी के अन्दर ही तमंचा मिला। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की काररवाई करने में लगी।

पुलिस के मुताबिक, मृतक कार के ड्राइविंग सीट पर ही बैठा था। पुलिस की माने तो करण (27) पुत्र रघुराज दोहरामऊ (खटवारा) गांव गोसाईगंज का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि बुधवार देर शाम मृतक अपनी स्वीफ्ट डिजायर कार (यूपी 32 जीएच 1955) से हसनगंज के बाबूगंज पुलिस चौकी के पास आया। यही पर सड़क किनारे आकांक्षा डायगनोस्टिक सेन्टर के पास कार खड़ी कर अन्दर से लॉक कर अपने पास रखे तमंचे से सिर में गोली मार खुदकुशी कर ली।

गोली की आवाज सुन लोग दौड़े और हत्या की आशंका जताते हुऐ पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि युवक के पास से मिले चालान नोट से उसकी शिनाख्त हुई है। अभी उसके परिवारीजनों को सूचित किया गया है, उन लोगो के आने पर ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा। कार के अन्दर से लॉक, तमंचा का कार में मिलना व सिर में गोली लगने की बात पर पुलिस इसे खुदकुशी मान रही। जबकि छानबीन के बाद भी मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। इस संदिग्ध मौत को लोग हत्या बता रहे हैं, हालांकि पुलिस चौकी के पास हुई घटना से लोग दहशत में आ गए।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें