गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के आकाश नगर कॉलोनी में चार मंजिला निर्माणाधीन इमारत गिरने के बाद रेस्क्यू टीम ने जहाँ 6 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया है. वहीं एक व्यक्ति का शव भी मलबे से निकाला गया है. वहीं अभी मलबे के नीचे 10 लोगों के और दबे होने की खबर है. इससे पहले नोएडा में भी इमारत गिरने से 9 लोगों की मौत हो चुकी है. 

6 को मलबे से सुरक्षित निकाला गया:

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में 4 मंजिला निर्माणाधीन इमारत गिर गई है. इमारत में कई मजदूरों के दबे होने की आशंका है. बता दें कि पांच दिन पहले ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी में दो इमारतें गिर गईं थी, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई थी.

इमारत गाजियाबाद के गोविंदपुरम के पास अकाशनगर में गिरी है. मौके पर पुलिस और NDRF की टीम पहुंच गई है. NDRF के डीजी संजय कुमार ने बताया कि मलबे से 5 लोगों को सुरक्षित निकाला गया है. वहीं अब तक एक शव मलबे से निकाला जा चुका हैं.

बता दें कि जमींदोज इमारत में 10 लोगों के दबे होने की आशंका हैं. वहीं इस मामले में चश्मदीद के मुताबिक इमारत में दरार पड़ रही थी. बताया जा रहा है 10 से ज्यादा मजदूर मलबे में फंसे हुए हैं.

एसएसपी गाजियाबाद वैभव कृष्ण ने बताया है कि मामले में FIR दर्ज होगी. उन्होंने कहा कि मलबे में अभी और लोग दबे हो सकते हैं. जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई होगी.हादसे में एक बच्चा घायल हो गया है. घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें