मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में ‘खाकी’ का खौफ लगातार जारी है। ताबड़तोड़ हो रहे एनकाउंटर से अपराधियों में खौफ तो इस कदर कायम हुआ कि उनमें जमानतें निरस्त कराकर कोर्ट में सरेंडर करने की होड़ लग गई। अपराधियों में पुलिस का खौफ इस कदर व्याप्त हो गया कि वह जेल से बाहर आने में भी घबरा रहे हैं। जो अपराधी जेल के बाहर हैं वो अंडरग्राउंड हो गए हैं।

एसटीएफ की मुठभेड़ में मारे गए दोनों कुख्यात अपराधी

एसएसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि पिछले कई दिनों से आतंक का पर्याय बन चुके दोनों अपराधियों की तलाश में एसटीएफ घूम रही थी। इन दोनों के ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। एसएसपी एसटीएफ ने बताया कि कुख्यात बदमाशों की सोमवार को कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में अपने साथियों के साथ होने की सूचना मिली। बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के फिराक में घूम रहे थे।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=7FsbfJRAx6s” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/05/Untitled-4-copy-28.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

सूचना मिलते ही एसटीएफ अलर्ट हो गई और इलाके में घेराबंदी कर दी। जैसे ही एसटीएफ ने उन्हें घेरा तो बदमाशों ने एसटीएफ पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। असलहे से लैस बदमाशों ने एसटीएफ की टीम पर ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की। दोनों तरफ से तकरीबन एक घंटे तक फायरिंग होती रही। इस दौरान गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए। दोनों को अस्पताल ले जाया गया यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषत कर दिया।

हाईवे पर लूट के दौरान दुल्हन की गोली मारकर की थी हत्या

आईजी एसटीएफ अभिताभ यश ने बताया कि मुठभेड़ में मारे गए बदमाशों की पहचान गाजियाबाद के मोदीनगर निवासी हिमांशु उर्फ नरसी उर्फ टाइगर जिस पर करीब 15 हत्या, लूट, और रंगदारी के मुकदमे दर्ज हैं। दूसरा धीरज निवासी परतापुर मेरठ के रूप में हुई है। दोनों ने पिछली 27 अप्रैल को मेरठ में दिल्ली-देहरादून हाईवे पर एक दुल्हन को गोली मार दी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इस दौरान बदमाश कार, कैश और ज्वेलरी भी लूट ले गए थे।

इस मामले में एसटीएफ ने हाईवे पर लूटपाट के गैंग का सरगना अक्षय उर्फ गोलू, मोदीनगर (गाजियाबाद) निवासी सूरज स्थित तीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि शताब्दीनगर मेरठ निवासी धीरज चौधरी और हिमांशु फरार चल रहे थे। जिन्हे सोमवार को एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराने में सफलता हासिल की है। मुठभेड़ में मारे गए अभियुक्तों के पास से एक 9mm कार्बाइन, दो 9mm पिस्टल, एक 315 बोर का तमंचा और करीब 100 से अधिक जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।

ये भी पढ़ें- मेरठ में एसटीएफ की मुठभेड़: 25 हजार के दो इनामी बदमाश ढेर

ये भी पढ़ें- राज्य सरकार ने किया यूपी बोर्ड के टॉपर्स समेत 1709 मेधावी विद्यार्थियों का सम्मान

ये भी पढ़ें- पहले शिक्षिका से प्रेम विवाह कर निकलवाया चार लाख लोन, फिर किया बेघर

ये भी पढ़ें-  चंदौली: गस्त पर निकले दारोगा को बदमाशों ने सीने में गोली मारी, दो गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- कैराना-नूरपुर उपचुनाव: कई बूथों पर ईवीएम खराब, मतदाताओं ने किया हंगामा

ये भी पढ़ें- कैराना-नूरपुर उपचुनाव: सपा ने 90 EVM मशीन खराब करने का लगाया आरोप

ये भी पढ़ें- सुबह 9 बजे तक कैराना में 10.20 % और नूरपुर में 6 % मतदान

ये भी पढ़ें- 100 से अधिक ईवीएम मशीनें खराब, रालोद ने की चुनाव आयोग से शिकायत

ये भी पढ़ें- सुबह 11 बजे तक कैराना में 21.34 % और नूरपुर में 22 % मतदान

ये भी पढ़ें- पुलिस ने रोजेदार वोटरों पर बरसाई लाठियां, एक की कूल्हे की हड्डी टूटी

ये भी पढ़ें- दोपहर 1 बजे तक कैराना में 30.61 % और नूरपुर में 33 % मतदान

ये भी पढ़ें- कैराना उपचुनाव: पुलिस और भाजपा समर्थकों के बीच पथराव, फायरिंग

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: पत्रकार पर डीएम कार्यालय के बाहर गुंडों ने किया जानलेवा हमला

ये भी पढ़ें- हरदोई: डीलर चला रहा अतरौली थाना, दर्जनों पीड़ितों की नहीं दर्ज हो रही FIR

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर: शराब पी रहे नशेड़ियों ने सिपाही पर किया हमला, वर्दी फाड़ी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें