सूबे की भाजपा सरकार भले ही पुलिस कर्मियों की सुविधा में इजाफा कर रही है, लेकिन यहां के दारोगा तो दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल बनने को तैयार हैं.  ऐसा ही एक मामला मेरठ में देखने को मिला जहां छुट्टी न मिलने से नाराज एक दारोगा ने आज नौकरी में लगातार ड्यूटी से परेशान होकर इस्तीफा दे दिया है. वह तो दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल बनकर नौकरी करने को तैयार है.

मेरठ पुलिस में मचा हड़कंप

मामला मेरठ के रोहटा थाना में तैनात दारोगा अजित सिंह से जुड़ा है जिसने गुरूवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया. अजित सिंह का कहना है कि यहां पर 24 घंटे लगातार ड्यूटी करनी पड़ रही है. जरूरत पर भी अवकाश नहीं मिलता है. लगातार काम करने के बोझ के कारण अपने काम को कोई भी सहीं ढंग से अंजाम नहीं दे पा रहा है. अब दारोगा अजित की दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल बनकर नौकरी करने की तमन्ना है. उसका मानना है कि दिल्ली पुलिस में आठ घंटे की ड्यूटी का शेड्यूल है.

अलीगढ़ के गांव खैर का रहने वाले अजित सिंह

दारोगा के पद से इस्तीफा देने वाले अजित सिंह अलीगढ़ के गांव खैर के रहने वाले हैं. बताते है कि दरोगा के बड़े भाई मैनपुरी की किसनी तहसील में एसडीएम हैं. वहीं पुलिस के दरोगा के इस्तीफा देने के मामले में पुलिस महकमे में हलचल मची हुई है.
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें