सरकार के सख्त कानून के बावजूद भी यूपी में रेप और छेड़छाड़ की घटनाएं कम होने का नाम ही नहीं ले रही है, क्योंकि इन शोहदों और मनचलों को शायद किसी कानून का भय बिल्कुल नहीं है। तभी तो यह मनचले छेड़छाड़ व दुष्कर्म जैसी जघन्य वारदात को अंजाम देकर बेधड़क रफूचक्कर हो जाते है।
ऐसा ही एक दुष्कर्म मामला श्रावस्ती जिले के थाना मल्हीपुर क्षेत्र से सामने आया है। जहां पर एक 14 साल की नाबालिग किशोरी से गांव के ही युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। जिसपर पुलिस ने पिता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत करते हुए किशोरी को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया है।

शौच के लिए गई थी किशोरी

मिली जानकारी के अनुसार जनपद के मल्हीपुर थाना क्षेत्र निवासी एक युवती शाम शौच के लिये बाहर गयी थी। इसी बीच पहले से ही घात लगाये बैठे गांव के ही एक किशोर ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद से फरार हो गया है। घटना के बाद किशोरी घर पहुंचकर आप बीती सुनाई। जिसके बाद परिजनों के होश उड़ गए।

किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा

किशोरी के पिता ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि मेरी 14 वर्षीय किशोरी शाम शौच के लिए गई थी। जिसके बाद एक किशोर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। फिलहाल पुलिस ने दुष्कर्म पीड़िता का बयान लेकर मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ेंः

फर्रुखाबाद: डग्गामार बसों की अनदेखी के चलते होते हैं मैनपुरी बस हादसे

मुख्य सचिव ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पूछा योग दिवस की तैयारियों का हाल

यूपी में विपक्षी दलों के गठबंधन से कांग्रेस हो सकती है बाहर

हाथरस: बेटी की अचानक मौत पर ससुरालीजनों पर हत्या की आशंका

प्रतापगढ़ जिले में सपा कार्यकारिणी का गठन ठंडे बस्ते में

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें