उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में बिलारी विधानसभा में एक मुशायरे का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में सपा के कद्दावर नेता और पूर्व केबिनेट मंत्री आजम खान ने शिरकत की। इस दौरान मंच से उन्होंने एक पुस्तक का भी विमोचन किया। मंच से बोलते हुए जया प्रदा के बयान पर जमकर कटाक्ष किया। हमला करते हुए जया प्रदा को नाचने गाने वाली बताया।

ये भी पढ़ें: पूर्व सपा सांसद जया प्रदा ने अखिलेश यादव को बताया बिगड़ा बच्चा

मुरादाबाद में बिलारी विधानसभा में सपा विधायक फहीम द्वारा एक मुशायरा आयोजित किया गया था। कार्यक्रम के दौरान मंच से बोलते हुए आजम खान ने दो बार पूर्व सांसद रामपुर जया प्रदा के बयान पर कटाक्ष किया। कहा कि नाचने गाने वालों के लिए हम क्यों अपना दिल जलाने चले। पद्मावत बनी हमनें सुना है खिलजी का रोल बहुत बुरा है, मगर अभी एक औरत ने एक नाचने वाली ने खादिम के बारे में कुछ कहा है। अब बताओ नाचने गाने वालों के मुँह लगाना है तो सियासत कैसे करेंगे। ऐसी मिसाल पेश करो कि लोग तुम्हें अपना बनाने के लिए मजबूर हो जाए।

क्या कहा था जया प्रदा ने-

विश्व महिला दिवस के अवसर पर रायपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुँची पूर्व सपा नेता और बॉलीवुड अभिनेत्री जया प्रदा ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा था। पूर्व सपा नेता जया प्रदा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैंने फिल्म पद्मावत में जैसे ही खिलजी को देखा, मुझे तुरंत ही आजम खां की याद आ गयी। उन्होंने कहा कि जिस तरह आजम ने मुझे परेशान किया था, वो देखकर मुझे खिलजी की याद आ गयी। जया प्रदा सपा में अमर सिंह के खेमे की मानी जाती थी। अमर सिंह के सपा से निकाले जाने के बाद उन्होंने भी राजनीति छोड़ कर एक्टिंग शुरू कर दी है। जया ने 2014 में बिजनौर से लोकसभा चुनाव लड़ा था मगर हार गयी थी।

ये भी पढ़ें: माननीयों के आपराधिक मामलों के लिए जल्द गठित किया जाएगा स्पेशल कोर्ट

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें