तमाम उठापटक के बाद अब बसपा के बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी को बाँदा जेल शिफ्ट किया गया था. बाँदा के डीएम ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चिंता जताई थी और पत्र लिखकर कहा था कि मुख़्तार को जेल मुख़्तार अंसारी की सुरक्षा को लेकर आश्वस्त नहीं है फिर भी मुख़्तार अंसारी को बाँदा शिफ्ट किया था. वहीँ बाँदा जिला जेल में बंद मुख़्तार अंसारी की तबियत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुख़्तार की पत्नी को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बाँदा जेल में रहते हुए तबियत हुई ख़राब

लखनऊ जेल से माफिया मुख़्तार अंसारी को बाँदा जेल शिफ्ट किया गया था. मुख़्तार अंसारी की पत्नी की तबियत भी ख़राब बताई जा रही है और उन्हें भी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. दिल का दौरा पड़ने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुख़्तार अंसारी की हालत में सुधार है और उन्हें PGI  लाया जा रहा है. बाहुबली मुख़्तार अंसारी बसपा के विधायक हैं. इसके पहले बाँदा जेल शिफ्ट किये जाने को लेकर भी मुख़्तार चर्चा में रहे थे.

जब बाँदा शिफ्ट करने को लेकर मुख़्तार ने लगाया था आरोप

बहुजन समाज पार्टी के विधायक और मुख़्तार अंसारी की जेल को शिफ्ट करने के आदेश मिल गए थे. मुख़्तार अंसारी लखनऊ जिला कारागार में बंद थे जहाँ से उन्हें बाँदा शिफ्ट किया गया था. मुख़्तार अंसारी ने जेल में रहते हुए ही यूपी विधानसभा चुनाव लड़ा था. मुख़्तार अंसारी मौजूदा समय में मऊ सदर सीट से विधायक भी हैं. लखनऊ जेल से माफिया मुख़्तार अंसारी को बाँदा जेल शिफ्ट किया गया था. मुख़्तार ने कहा कि मनोज सिन्हा उन्हें जान से मारने की साजिश कर रहे हैं. मुख़्तार अंसारी ने ललितपुर जाने को अपनी जान के लिए खतरा बताया. बाहुबली मुख़्तार ने सीधे तौर पर कहा कि उनको मारने की साजिश की जा रही है. मुख़्तार अंसारी चाहते थे कि उन्हें आगरा जेल भेज दिया जाए लेकिन आखिर में उन्हें बाँदा भेजा गया था.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें