उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में अपराध का ग्राफ बहुत तेज़ी से बढ़ रहा है। पिछले दिनों लखनऊ में हुए विवेक तिवारी हत्याकांड व ठाकुरगंज डबल मर्डर केस के बाद प्रदेश के अमेठी जिले में एक सनसनीखेज़ वारदात सामने आई है। इस वारदात के सामने आने के बाद से पूरे प्रदेश में कोहराम मच गया है।

क्या है प्रकरण :

जानकारी के मुताबिक, अमेठी के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के सरैया सबलशाह मे भगवत कथा के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान कुछ युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में एक किशोर घायल हो गया जिसे इलाज के लिए फ़ौरन ट्रामा सेंटर लखनऊ ले जाया गया है। सूत्र बताते है कि फायरिंग करने वाले दोनों युवकों को ग्रामीणों ने पीट दिया और इलाज के लिए सीएचसी मुसाफिरखाना ले जाते समय दोनों युवकों की मौत हो गई।
मृतक पड़ोस के गाँव राहुल सिंह पुत्र जसवंत सिंह और दिलीप यादव पुत्र रूप नारायण दुवरिया थाना मुसाफिरखाना जिला अमेठी के निवासीे हैं। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

छावनी में तब्दील हुआ दोनों गाँव :

सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य, अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे, एडीएम ईश्वर चन्द्र, एसडीएम देवी दयाल वर्मा सहित भारी पुलिस फोर्स और पीएसी मौके पर पहुँच गये।

इन्होंने बताया :

सीएचसी मुसाफिरखाना में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर आदित्य सिंह ने बताया कि सिर में चोट लगने के कारण खून ज़्यादा बह गया था और जब इन दोनों को अस्पताल लाया गया तब तक इनकी मौत हो चुकी थी।
[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें