भारतीय जनता पार्टी के व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने मेरठ के थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित जिमखाना मैदान में चल रहे हिंदू नव वर्ष मेले में बतौर मुख्य अतिथि पहुंची थी। मंच से जहर उगलते हुए कहा कि 2 अप्रैल को मेरठ में हुऐ तांडव को सपा बसपा ने किया है। हम दलितों का सम्मान करते हैं। दलित समाज का हम आगे भी सम्मान करते रहेंगे। साथ ही सवर्ण समाज पर बोलते हुए कहा सवर्ण समाज का अपमान बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सवर्ण समाज में खासतौर पर वैश्य समाज हमारे देश की रीढ़ की हड्डी है। वैश्य समाज के बच्चे देश के भविष्य हैं, वैश्य समाज के बच्चों के भविष्य से हम खिलवाड़ नहीं होने देंगे।

कम से कम 5 बच्चे पैदा करें हिंदू

विनीत शारदा ने हिंदू मुस्लिम पर राजनीति करते हुए एक बड़ा विवादित बयान देते हुए कहा कि हमारे देश का हिंदू हम दो हमारे दो के सिद्धांत को खत्म कर दें। अब दो बच्चों से काम नहीं चलेगा। मुसलमान कहता है कि मैं एक, मेरी तीन और मेरा 18 बच्चे। इन्होंने आबादी बढ़ाकर पूरा देश को बर्बाद कर दिया। मेरे देश का हिंदू कहता है हम दो हमारे दो और अब एक पर आ गए हैं। हिंदुओं को आज आह्वान लेना चाहिए कम से कम 5 बच्चे हिंदू पैदा करें। एक बच्चे को राजनीतिक ज्ञान ,एक बच्चे को बचपन से अपनी बहन बेटियों के सम्मान के लिए, एक बच्चे को बचपन से व्यापार करना सिखा दें। एक बच्चे को बचपन से देश की सेना में भेजें और एक बच्चे को IAS, PCS, डॉक्टर, इंजीनियर बनाकर विदेश ना भेजकर अपने देश में रहने की शिक्षा दें।

सरकार बनाए कानून कि 3 बच्चे से अधिक पैदा ना करें मुसलमान व हिन्दू

विनीत शारदा ने कहा कि हिंदुओं को हम दो हमारे पांच के सिद्धांत को जल्द से जल्द अपनाना चाहिए। साथ अपनी सरकार को भी कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि केंद्र सरकार इस पर कानून बना दें 3 से ज्यादा बच्चे ना हिंदू करेगा और ना ही मुसलमान करेगा। अगर ऐसा नहीं हुआ तो बिल्कुल बराबरी का मामला सामने होगा। आपको बता दें कि विनीत शारदा लगातार सुर्खियों में बने रहने के लिए विवादित बयान देते रहते हैं।

ये भी पढ़ेंः आरक्षण के विरोध में हुआ शांतिपूर्वक प्रदर्शन

ये भी पढ़ेंः भगवा रंग से पुनः नीले रंग में तब्दील हुई बाबा साहब की मूर्ति

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें