मुजफ्फरनगर में 4 दिन से बारिश होने के बाद बीती रात एक घर की छत गिर गयी. जिस समय ये हादसा हुआ, उस समय परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे. छत गिरने के बाद परिजन मलबे में दब गये जिसमें 2 लोगों की मौत हो गयी वहीं पिता सहित 3 बच्चे गम्भीर रूप में घायल है. 

लगातार बारिश से छत गिरी:

राज्य में बारिश का कहर कुछ जिलों में मुसीबत का सबब बना हुआ है. मुजफ्फरनगर उनमें से एक है, जहाँ लगातार 4 दिन से मुसलाधार बारिश हो रही है और इसी बारिश के चलते न केवल लोगों का जन जीवन अस्त- व्यस्त है बल्कि उनकी जान पर मुसीबत बन आई है. इसी कड़ी में मुजफ्फरनगर में बीती रात तेज बारिश के चलते एक परिवार पर आफत की बारिश बरसी.
लगातार चार दिन से हो रही बारिश से मकान की छत गिर गयी. जब ये छत गिरी तो परिवार में सभी लोग सो रहे थे. सोते हुए परिवार पर छत गिरने से पति पत्नी और उनके चार बच्चे मलबे में दब गए।
आसपास के लोगों ने बामुश्किल मलबे के नीचे से दबे परिवार को निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मां और बेटे को मृत घोषित कर दिया और वहीं पिता और बाकि 3 बच्चों की गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया।

क्या है मामला:

मामला मुजफ्फरनगर के थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव नरा का है, जहां देर रात अनिल नाम का युवक अपनी पत्नी ललिता और 4 बच्चों के साथ घर में सो रहा था कि अचानक सोते हुए परिवार पर 4 दिन से हो रही बारिश के कारण छत आ गिरी.
पूरा परिवार मलबे में दब गया, चीख पुकार सुन आसपास के लोगों ने मलबे से बामुश्किल परिवार को निकाला और मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने अनिल की पत्नी ललिता और उसके बेटे गगन को मृत घोषित कर दिया.
वहीं अनिल और उसके तीन बच्चों की हालत गंभीर देखते हुए मेरठ के लिए रेफर कर दिया। बता दें कि मुजफ्फरनगर में शनिवार का दिन आफत भरी बारिश के नाम रहा. जहां दिन निकलते ही दो अलग अलग गांव में छत गिरने से 2 मौत हुई तो वहीं देर रात एक ही परिवार से दो और मौत हो गई। फिलहाल गांव में मातम पसरा हुआ है।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें