उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिला में सियालदाह-जम्मू तवी हमसफर एक्सप्रेस में सीट पर एक पिस्टल मिलने से हड़कंप मच गया। टीटीई ने सूचना आरपीएफ को दी। पुलिस ने पिस्टल कब्जे में लेकर पिस्टल मालिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरपीएफ के सहारनपुर थाना प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि हमसफर एक्सप्रेस के बी-13 कोच में सीट नंबर 25 पर पिस्टल मिला है। पिस्टल लाइसेंसी है, इसके मालिक का पता लगाया जा रहा है। यात्रियों से जानकारी मिली है कि पिस्टल मालिक ने लखनऊ से मुरादाबाद तक सफर किया है। फिलहाल अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रेलवे एक्ट की धारा 164 में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

जानकारी के अनुसार, ट्रेन संख्या 22317 सियालदाह-जम्मूतवी एक्सप्रेस दोपहर करीब साढ़े 12 बजे सहारनपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंची। ट्रेन में टीटीई यात्रियों के टिकट चेक कर रहा था। टिकट चेकिंग के दौरान टीटीई की नजर खाली पड़ी सीट पर तकिये के एक ओर रखी पिस्टल पर पड़ी। जबकि केबिन में कोई और मौजूद नहीं था। सीट पर पिस्टल मिलने से टीटीई घबरा गया। ट्रेन में अन्य यात्रियों को पिस्टल मिलने की जानकारी मिली तो हड़कंप मच गया। टीटीई ने आरपीएफ को मामले की जानकारी दी। आरपीएफ ने पिस्टल को अपने कब्जे में ले लिया तथा पिस्टल के मालिक के रूप में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”हिंदी की खबरें” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें