मेरठ के सदर बाजार में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पुलिस टीम ने इलाके के होटलों में छापेमारी की। दरअसल पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की इलाके के होटलों में भारी मात्रा में सेक्स रैकेट का कारोबार चल रहा है। पुलिस ने इलाके में छापेमारी कर कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

थाना सदर बाजार इलाके में की छापेमारी

प्रदेश मेरठ जिले के एसएसपी मंजिल सैनी को मुखबिर से सूचना मिली की इलाके के कई होटलों में सेक्स रैकेट का कारोबार कापी फल फूल रहा है। एसएसपी ने मुखबिर पर भरोसा करते हुए पुलिस टीम के साथ इलाके थाना सदर बाजार में छापेमारी की। वहीं छापेमारी के दौरान इलाके में हड़कंप मचा था। छापेमारी की दौरान पुलिस ने इलाके से कई होटल संचालकों को हिरासत में लिया है। और पुछताछ शुरू कर दी है।

यहां ये भी बता दें कि बीते दिनों से मेरठ पुलिस काफी सक्रिय दिखायी दे रही है। अभी हाल में ही पुलिस लगातार बदमाशों के एनकाउंटर कर रह थी।. मेरठ में देर रात भी बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें फरमान नाम के बदमाश को पुलिस ने चेकिंग के दौरान रोकने का प्रयास किया, लेकिन 25,000 के इनामी फरमान ने पुलिस के ऊपर ही गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की और भाग निकला था।

पुलिस टीम ने पीछा किया इस दौरान फरमान ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी फायरिंग में पुलिस ने भी कई राउंड फायर किए और एक गोली फरमान को लग गई थी जिसे पुलिस ने दबोच लिया था।हालांकि कार में सवार फरमान का एक साथी उतरकर भाग गया. उसे पकड़ने के लिए पुलिस ने घंटो तक कॉम्बिंग की लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर एक साथी वह से फरार हो गया.

25,000 का इनामी था फरमान

घटना मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के जामिया रेजीडेंसी की है. जहां फतेहउल्लाह पुर रोड पर थाना लिसाड़ीगेट पुलिस चेकिंग कर रही थी. वहीं पर फरमान ने पुलिस के आगे भागने की कोशिश की. फरमान कल मुठभेड़ के दौरान टीम की आंखों में धूल झोंककर फरार हो गया था. पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी और फरमान को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें