उत्तर प्रदेश की योगी सरकार सत्ता में आने के बाद लगातार कड़े फैसले लेकर सुर्खियाँ बटोर रही है। राज्य सरकार के इस फैसले का मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी लगातार विरोध कर रही है। राज्य सरकार के फैसलों के खिलाफ समाजवादी पार्टी प्रदर्शन करती हुई भी दिखाई देती है। अब इस राजनीति में बॉलीवुड का एक अभिनेता कूद गया है जिसे अखिलेश यादव ने समर्थन भी किया है।

प्रकाश राज ने पूछा सवाल :

बीते कई दिनों से उत्तर प्रदेश में कई सरकारी इमारतों पर भगवा रंग देखने को मिल रहा है। लखनऊ में सीएम ऑफिस से लेकर कई इमारतों पर भगवा रंग दिखाई दे रहा है। सरकारी इमारतों के भगवा किये जाने पर उत्तर प्रदेश में राजनीति काफी गर्म हो चुकी है। भले सरकार इसे सिर्फ इमारतों का नवीनीकरण कह रही हो मगर यूपी की सरकारी इमारतों के भगवा होने पर अभिनेता प्रकाश राज ने सवाल पूछा है। प्रकाश राज ने कहा कि परेशान किसान विधानसभा के सामने आलू फेंक रहे हैं और आपके कृषि मंत्री कह रहे कि आलू की गुणवत्ता अच्छी नहीं थी। साथ ही उन्होंने पूछा कि क्या इमारतों का रंग बदल देना विकास है। प्रकाश राज के योगी सरकार के खिलाफ के ट्वीट को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रीट्वीट किया है।

पहले भी पूछ चुके हैं सवाल :

ऐसा पहली बार नहीं है जब अभिनेता प्रकाश राज ने सीएम योगी पर निशाना साधा हो। इसके पहले भी योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने पर प्रकाश राज ने कहा था कि यूपी में योगी सीएम हैं या राजपुरोहित। इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी पर भी वे टिप्पणी कर चुके हैं। प्रकाश राज के ट्वीट करते ही उस पर प्रतिक्रया देने वालों की जैसे भीड़ लग गयी। किसी ने प्रकाश राज का खुलकर समर्थन किया तो कोई उन्हें गलत साबित करने लगा।

prakash raj

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें