राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ. अजित सिंह के निर्देशानुसार, राष्ट्रीय महासचिव जयन्त चौधरी की सहमति तथा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 मसूद अहमद के अनुमोदनोंपरान्त मध्य उ0प्र0 के अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह ने मध्य उ0प्र0 की कार्यकारिणी (executives list) घोषित की है। जिसमें 12 उपाध्यक्ष, 22 महासचिव तथा 12 सचिव शामिल हैं।

तीन के चक्कर में राहुल गांधी फ्लॉप!

ये नई कार्यकारिणी में हैं शामिल

  • नई कार्यकारिणी के अनुसार लखनऊ निवासी आनंद बाजपेई को युवा रालोद मध्य उ0प्र0 का अध्यक्ष, फैजाबाद निवासी अभिषेक वर्मा को छात्रसभा रालोद मध्य उ0प्र0 का अध्यक्ष तथा लखनऊ निवासी रत्ना पाण्डेय को महिला रालोद मध्य उ0प्र0 का अध्यक्ष मनोनीत किया है।

हाई कोर्ट: मुख्य सचिव देखें दो IAS पर शिकायत का मामला!

  • कार्यकारिणी में रायबरेली के सदाशिव चौधरी, लखनऊ के प्रो0 अयोध्या सरन तिवारी, लखनऊ के उदयभान सिंह एड, लखनऊ के मो0 आकिल हुसैन खां, बाराबंकी के रूद्र प्रताप सिंह, लखनऊ की काजल बाजपेई, उन्नाव की विनय कुमारी, बलरामपुर के सज्जाद हुसैन, श्रावस्ती के इ0 विनोद कुमार त्रिपाठी।

फिरोजाबाद: कारोबारी संजीव गुप्ता पत्नी सहित गिरफ्तार!

  • बहराइच के इसरार खां, फतेहपुर के दिनेश मिश्रा, बहराइच के रानाप्रताप सिंह एड तथा लखनऊ के शैलेन्द्र शर्मा को उपाध्यक्ष पद पर, लखनऊ के गोविंद सिंह चंदेल, बहराइच के रियाजुददीन, बहराइच के रामरूप मिश्र एड, लखनऊ के रामदीन भारती, रायबरेली के राजेश कुमार त्रिवेदी, बाराबंकी के बृजेश सोनी।

हादसों का कारण बनी सड़क, मंत्री को लिखी चिट्ठी!

  • लखीमपुर खीरी के दशरथ राम ठाकुर, बाराबंकी के महादेव प्रसाद वर्मा, लखनऊ के चन्द्रकांत अवस्थी, लखीमपुर खीरी के लियाकत अली खान, लखनऊ के संजय कुमार तिवारी, सुल्तानपुर के बसंतलाल बरनवाल, रायबरेली के बेनीमाधव गुप्ता, हरदोई के गंगाराम एड, रायबरेली के पारसनाथ धनगर, लखनऊ के छेदीलाल यादव।

तहसील दिवस में बुजुर्ग हुआ बेहोश, तमाशा देखते रहे अधिकारी!

  • हरदोई के आले रजा नकवी, बाराबंकी के शैलेन्द्र वर्मा हरक, बाराबंकी के मैनुददीन, सुल्तानपुर के अली नेवाज खान आगाशाही, सीतापुर के प्रवीण सिंह को महासचिव पद पर मनोनीत किया है। साथ ही गोण्डा के सूर्यनारायन सिंह को प्रवक्ता पद पर मनोनीत किया है। इसके अतिरिक्त फर्रूखाबाद के राहुल कुमार तिवारी।

वीडियो: हत्या या आत्महत्या में उलझी मौत की गुत्थी!

  • लखीमपुर के शिवपूजन लाल सैन, कानपुर के मो0 इमरान खान उर्फ राकी, लखनऊ के रामकिशन सिंह, लखीमपुर खीरी के अनुज सिंह, श्रावस्ती के नेकराम पाण्डेय, उन्नाव के छविनाथ लोधी, बलरामपुर के ओंकार नाथ शर्मा, सीतापुर के प्रशान्त त्रिपाठी, फैजाबाद के आलोक त्रिवेदी, बाराबंकी के रमेश त्रिवेदी तथा फतेहपुर के दिनेश लोधी (executives list) को सचिव पद मनोनीत किया है।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें