आज उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में आरएलडी नेताओं ने भ्रष्टाचार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. आरएलडी नेताओं संग कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्यां में इकत्र हो नारे बाजी की. जिसके बाद वे जिला अधिकारी कार्यालय पहुंचे. आरएलडी नेताओं ने मथुरा के दीन दयाल उपाध्याय वेटरनरी विश्वविद्यालय में धांधली के आरोप लगाये. 

आरएलडी ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन:

बता दें कि दीनदयाल उपाध्याय पशु चिकित्सा विज्ञान विश्व विद्यालय में PVT 2018 में धांधली का आरोप लगाया गया है. इसमें छात्रों के परीक्षा क्रमांक को सूची से गायब करने के आरोप लगे हैं.

इस दौरांन विश्वविद्यालय पर बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया गया. राष्ट्रीय लोकदल ने इसके लिए प्रदर्शन करते हुए जिला अधिकारी कार्यालय पहुँच कर नारेबाजी की. जिसके बाद जिला अधिकारी को ज्ञापन सौपा.

आरएलडी कार्यकर्ताओं ने जिला अधिकारी से इस मामले में जांच करने और जल्द कार्रवाई करने की मांग की हैं. इस के साथ इस मामले का समाधान की भी मांग की.

वेटरनरी विश्वविद्यालय मथुरा में छात्रों के क्रमांक हुए लिस्ट से गायब

क्रमांक सूची से गायब करने का आरोप:

आरएलडी नेताओं ने बताया कि दीनदयाल उपाध्याय वेटरनरी विश्वविद्यालय ने आधा घंटे में धांधली कर तीन लिस्टों को अपलोड कर दिया।

वहीं इस पूरे प्रकरण में मथुरा के जिला अधिकारी सर्वज्ञ कुमार मिश्रा ने आश्वासन दिया कि इस मामले की जाँच करवाई जाएगी और जल्द ही इसका समाधान करा दिया जाएगा .

मथुरा: तिहरे हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

मथुरा: हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटका मिला छात्रा का शव

आगरा: मेयर और नगर आयुक्त के सामने पार्षद ने की बिजली कर्मचारी की पिटाई

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें