प्रदेश में सड़क दुर्घटनाओं का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा हैं. जहाँ ट्राफिक पुलिस और लोगों की जरा से लापरवाही से लोग सड़क हादसे का शिकार हो जाते हैं. 
ऐसे ही एक मामला श्रावस्ती जिले का है जहाँ एक ट्रक और बाइक में आज जोरदार भिडंत हो गयी. इस दौरान बाइक सवाल 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

बाइक चालक बेटे की हालत गम्भीर:

उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले के थाना कोतवाली भिनगा के रेंजरी के पास आज एक सड़क दुर्घटना हो गयी. इस दुर्घटना में एक ट्रक और बाइक के बीच भिडंत हो गयी. बता दें कि ट्रक और बाइक एक दुसरे के सामने आने से ये टक्कर हुई. जिससे बाइक सवार युवक घायल हो गया. 25 साल का युवक बभनपुरवा थाना क्षेत्र सिरसिया गाँव में रहने वाले मग्ही का बेटा नूर आलम हैं. वहीं नूर अपनी माँ के साथ जा रहा था जब ये भिडंत हुई. उसके साथ उसकी 45 वर्षीय माँ भी गंभीर रूप से घायल हो गयी.

ट्रक चालक को किया गिरफ्तार:

इस घटना के बाद आस पास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक वाहन सहित चालक को कब्जे में ले किया. जिसके बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गयी हैं.
वहीं गंभीर रूप से घायल माँ और बेटे को 108 एम्बूलेंस से जिला अस्पताल भिनगा भेज दिया गया। जहां दोनो घायलों का उपचार किया गया. लेकिन घायल नूर आलम की हालत ज्यादा गम्भीर होने के चलते जिला अस्पताल भिनगा ने उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया हैं .

भाजपा विधायक ने कुत्ते से की योगी के मंत्री राजभर की तुलना

16 पुलिस उपाधीक्षकों का हुआ तबादला

Video: सालों से यहाँ कूड़े के ढेर में फेंकी गई आंबेडकर और कांशीराम की मूर्तियां

मोहसिन रजा के घर जाकर डीजीपी SSP सहित कई मंत्रियों ने दी ईद की मुबारकबाद

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें