उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिला के लाइन बाजार व जफराबाद थानों की सीमा पर स्थित नेवादा गांव शुक्रवार की दोपहर बम धमाकों व हवाई फायरिंग से थर्रा उठा। दो छात्र गुटों में हुई बमबाजी व गोलीबारी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। मौके पर पहुंची पुलिस को एक देसी बम मिला। दोनों थानों की पुलिस घंटों सीमा विवाद में उलझी रही हालांकि बाद में घटनास्थल को अपने इलाके में होना मानकर छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, दोनों गुटों के छात्र दोपहर बाद गांव में आमने-सामने हो गए। दोनों गुटों की ओर से बम विस्फोट व हवाई फायरिंग किए जाने से गांव में दहशत फैल गई। किसी भी गुट के तरफ से कोई हताहत नहीं हुआ। दोनों गुटों के छात्र एक-दूसरे को धमकी देते हुए भाग गए। मौके पर दोनों थानों की पुलिस पहुंच गई। निरीक्षण के दौरान मौके पर मिले एक बम को पुलिसकर्मियों ने निष्क्रिय कर दिया। काफी देर तक चले सीमा विवाद के बाद थानाध्यक्ष जफराबाद पर्व कुमार सिंह ने स्वीकार किया कि जिस स्थान पर घटना हुई है, वह उनके इलाके का हिस्सा है। मामले की छानबीन की जा रही है। घटना में शामिल छात्रों को चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी। घटना से गांव में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई। गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।

इनपुट – तन्मय बरनवाल

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”हिंदी की खबरें” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें