स्काउट एन्ड गाइड के भंग समिति के पदाधिकारियों ने निर्वाचन के लिए नियुक्त प्रशासक व निर्वाचन सलाहकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. उनका कहना है की समिति निर्वाचन के लिए केवल अपने चहेतों का नाम चुनती है. और इस भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदेश भर के तमाम पूर्व पदाधिकारी और वोटर्स 10 अगस्त को सुबह 11 बजे महानगर स्थित कार्यालय पर प्रशासक के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे.

नियुक्त प्रशासक व निर्वाचन सलाहकार पर भ्रष्टाचार का आरोप:

स्काउट एन्ड गाइड के भंग समिति के पदाधिकारियों ने निर्वाचन के लिए नियुक्त प्रशासक व निर्वाचन सलाहकार पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप। नियमानुसार तीन महीने की अवधि में समिति का निर्वाचन न करवाने और रुपये लेकर मनमानी वोटर्स नियुक्त करने का आरोप।

पधाधिकारी का कहना है की प्रशासक की नियुक्ति निर्वाचन करवाने के लिए हुई है, न कि इलाहाबाद कार्यालय की रंगाई-पुताई या मेन्टेनेन्स कराने के लिए।

पदाधिकारी का आरोप है की समति निर्वाचन के लिए अपने चहेतों के नाम चुने जा रहे है और पूर्व सदस्यों के कार्यकाल ही समाप्त कर दिया गया है।

राष्ट्रपति या राज्यपाल होते हैं इसके संरक्षक:

पदाधिकारी ने बताया की स्काउट एंड गाइड का राष्ट्रीय स्तर का संरक्षक राष्ट्रपति व प्रदेश का संरक्षक राज्यपाल होता है, फिर भी यहाँ भ्रष्टाचार का खेल चल रहा है.

10 अगस्त को सुबह 11 बजे प्रदेश भर के तमाम पूर्व पदाधिकारी और वोटर्स महानगर स्थित कार्यालय पर प्रशाशक के खिलाफ करेंगे प्रदर्शन।

आधा किलोमीटर पहुँचने में एम्बुलेंस ने लगाया 45 मिनट, सड़क पर प्रसव

शामली: बूढ़े माँ बाप को कंधे पर ले जा रहे कांवड़ यात्रा कराने 2 सगे भाई

युवा शक्ति संगठन ने स्वामी सानंद के आदोलन के समर्थन में किया धरना

शासन की लापरवाही के चलते वृद्ध की मौत, शव के साथ मुख्यालय पर प्रदर्शन

एनएच-56 घोटाला: जिलाधिकारी ने की घोटाले की सीबीआई जांच की मांग

सांसदों के लिए प्रेरणा बन चुके वरुण गाँधी करते हैं अपनी सैलरी से गरीबों की मदद

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें