प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाहजहांपुर पहुँच चुके हैं. शाहजहांपुर में आयोजित किसान कल्याण रैली को पीएम मोदी संबोधित करने वाले हैं. इस दौरान मंच पर मौजूद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित भाजपा के कई मंत्रियों और नेताओं ने पीएम मोदी को पुष्प गुच्छ दें उनका अभिनंदन और स्वागत किया. वहीं किसान नेताओं द्वारा माला पहना कर उनका अभिनंदन किया गया. 

किसान कल्याण रैली को करेंगे पीएम मोदी संबोधित:

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के दौरे पर हैं. 2019 लोकसभा चुनाव से पहले किसानों को साधने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाहजहांपुर में किसान महारैली को संबोधित करेंगे. शाहजहांपुर के रोजा में होने वाली पीएम मोदी की इस रैली के लिए बीजेपी ने जोरदार तैयारी की है.

शाहजहांपुर: PM की किसान रैली में मंत्री सुरेश खन्ना और डिप्टी CM पहुंचे

बता दें कि पीएम मोदी कि इस रैली में 9 जिले के सवा लाख से ज्यादा किसान शामिल होने की सम्भावना हैं. इन सब को देखते हुए पीएम मोदी के आने से पहले सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये जा चुके हैं. वहीं सभी पीएम मोदी के आने का इंतजाम आर रहे हैं.

वहीं पीएम के कार्यक्रम स्थल पर योगी सरकार के संसदीय कार्य, नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना पहुँच चुके हैं. उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या भी रैली स्थल पर मौजूद हैं.

इससे पहले पीएम मोदी शाहजहापुर के त्रिशूल हवाई अड्डे पर पहुंचे. जहाँ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनका स्वागत किया.

शाहजहांपुर: PM मोदी का दौरा आज, उठी रोजा को रेलवे हब बनाने की मांग

शाहजहांपुर जिले का रोजा क्षेत्र सालों से रेलवे के लिए प्रचलित हैं. रोजा मतलब रेलवे का हब. रोजा को रेलवे के कारण ही जाना जाता था. यहां रेल कोच, इंजन आदि की मरम्मत होती थी. अभी इसी साल रेलवे ने रोजा में लोको मोटिव शेड की स्थापना की है, यहां इंजनों की रिपेयरिंग होती है.

अभी यह काम शुरू भर ही हुआ है. पर शाहजहांपुर के लोग रोजा रेलवे जंक्शन को पुराना गौरव लौटाने की मांग भी प्रधानमंत्री से कर रहे हैं. यहां पहले सभी प्रमुख ट्रेनों का स्टापेज होता था, यहीं पर इंजनों में डीजल भी भरा जाता था.

अन्य रेलवे के प्रमुख काम भी यहीं होते थे, पर धीरे-धीरे रोजा महत्व कम होता गया. पर इस बार नरेंद्र मोदी से लोग बड़ी उम्मीद लगाए बैठे हैं.

शाहजहांपुर: PM किसान रैली में काले कपड़े पहने किसानों के प्रवेश पर रोक

CM योगी एटा दौरा: कई योजनाओं के लाभार्थियों को करेंगे सम्मानित

शाहजहांपुर: PM मोदी आज ‘किसान कल्याण रैली’ को करेंगे संबोधित

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें