समाजवादी पार्टी से अलग होकर सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव इन दिनों अपने संगठन को मजबूत करने में लगे हुए हैं। शिवपाल यादव का साथ उनके बेटे आदित्य यादव भी दे रहे हैं जो पिता की तरह ही संगठन को मजबूती देने में लगे हुए हैं। इसी क्रम में उन्नाव में निराला प्रेक्षागृह में हुए युवा सम्मेलन में पीसीएफ उप्र के चेयरमैन व शिवपाल यादव के पुत्र आदित्य यादव ने सपा और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उनके निशाने पर उनके बड़े भाई और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी रहे।

बीजेपी पर बोला हमला :

मंच से समर्थकों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि युवाओं और बेरोजगारों को नौकरी का प्रलोभन देकर भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आई है। सत्ता मिलते ही जब वादा पूरा करने का नंबर आया तो उन्होंने वादाखिलाफी कर दी गयी। अबकी बार आने वाले चुनाव में युवा जवाब देगा।

कब्बाखेड़ा स्थित दिव्यानंद आश्रम में सेक्युलर मोर्चा नेता आदित्य यादव ने स्व. फतेह बहादुर सिंह के स्मारक पर श्रद्धासुमन अर्पित किए। उन्होंने कहा कि सपा से अलग थलग किए गए उपेक्षित कार्यकर्ताओं को वह आगे बढ़कर गले लगाएंगे और उन्हें उचित सम्मान मिलेगा। उन्होंने कहा कि फतेहपुर सिंह उनके गुरु थे। सहकारिता की राजनीति की बारीकियां उनसे ही सीखी हैं।

अखिलेश पर साधा निशाना :

कार्यक्रम में आदित्य यादव ने कहा कि भाजपा धर्म के नाम पर मतदाताओं को बरगलाना चाह रही है। बंगला आवंटन के सवाल पर कहा कि उनके पिता पांच बार विधायक रहने के अलावा महत्वपूर्ण विभागों के मंत्री रहे हैं। इस कारण उन्हें बंगला आवंटित किया गया। इशारों इशारों में उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर भी निशाना साधा। वहीँ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा सेक्युलर मोर्चा को बीजेपी की बी टीम बताये जाने पर उन्होंने कहा कि बिना किसी तथ्य और सबूतों के ऐसे आरोप नहीं लगाने चाहिए।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें