सपा से अलग होकर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव ने आज इटावा से एत्मादपुर तक अपना शक्ति प्रदर्शन दिखाया। इस रैली में शामिल होने के लिए मथुरा जनपद के जिलाध्यक्ष काफ़िले के साथ निकले। लोकसभा चुनाव 2019 से ठीक पहले समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता शिवपाल यादव ने अपनी नई पार्टी खड़ी कर दी है। शिवपाल की इस सेक्युलर मोर्चे में भारी संख्या में युवा वर्ग के लोग शामिल हुए। वे सभी मोर्चा जिंदाबाद, शिवपाल जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। इसके अलावा रोड में गाड़ियां भी भारी संख्या में शामिल थी।

शिवपाल यादव ने निकाला रोड शो :

सपा के बागी शिवपाल यादव के रोड शो के लिए इटावा से काफिला निकला तो सपाइयों के होश उड़ गये। इस रोड शो में सबसे आगे शिवपाल यादव के पुत्र आदित्य यादव दिखाई दिये। इटावा से फिरोजाबाद की ओर आने के दौरान समाजवादी सेक्युलर मोर्चे के कई नेता फेसबुक से लाइव करते हुए दिखाई दिए। इस काफिले में भीड़ देख शिवपाल यादव के समर्थकों के चेहरे और खिल उठे। सेक्युलर मोर्चा नेताओं ने बताया कि फिरोजाबाद से शिवपाल यादव 2019 को लेकर बड़ा ऐलान करने जा रहे हैं।

सपा को झटका देने की तैयारी :

शिवपाल यादव ने रामगोपाल यादव के पुत्र अक्षय यादव के संसदीय क्षेत्र फिरोजाबाद में बड़ा रोड शो किया। इसमें शिवपाल यादव ने समाजवादी पार्टी को अपनी ताकत का एहसास कराया। समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के नेता नीरज यादव ने बताया कि फिरोजाबाद के कठफेरी से ऐतिहासिक रोड शो निकलेगा। इटावा से 500 से अधिक गाड़ियों का काफिला शिवपाल यादव के साथ निकला है। फिरोजाबाद पहुंचने पर इस काफिले में गाड़ियों की संख्या हजारों तक पहुंच गई। बड़ी संख्या में समर्थक बाइकों पर भी चल रहे हैं।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें