2019 के लोकसभा चुनावों के पहले समाजवादी पार्टी में सब कुछ ठीक होता हुआ दिखाई दे रहा है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव खुद दावे करते हैं कि सारा विवाद कुर्सी को लेकर था और अब कुर्सी गयी तो विवाद कहाँ रह गया। फिर भी सपा में अंदरखाने सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और आये दिन ये कलह सामने आ ही जाती है। उन्नाव में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे सपा के कद्दावर नेता शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया से बात करते हुए अपने दिल का दर्द बयां किया।

भतीजे से बात नहीं करना चाहते शिवपाल यादव :

उन्नाव पहुंचे सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि हमारी सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से बात होती है लेकिन भतीजे अखिलेश से बात नहीं होती है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन के लिये मीटिंग हुई लेकिन हमें नहीं बुलाया गया था। मैं सपा में पहले भी कई पदों पर रहा हूँ लेकिन अब सिर्फ एक विधायक रह गया हूँ। परिवार में विवाद पर उन्होंने कहा कि परिवार में सब ठीक है। परिवार और पॉलिटिक्स एक दूसरे से अलग है। उन्होंने कहा कि अगर हमें बात करनी हो तो हम सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से बात करनी है, भतीजे अखिलेश से हमें बात नहीं करनी है।

भाजपा पर बोला हमला :

उन्नाव में ब्लाक शिवगढ़ में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे शिवपाल सिंह यादव ने कानून व्यवस्था पर योगी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। थाने बिक चुके हैं जहाँ पर रेप, हत्या, लूट की घटनाओं में भी बिना पैसों के मुकदमा दर्ज नहीं हो रहे हैं। वे बोले परिवार और राजनीति अलग-अलग है। अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट आगरा एक्सप्रेस वे की गुणवत्ता पर उठ रहे सवालों पर उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार विकास करने के जगह सिर्फ जांच करा रही है। उन्होंने कहा कि जांच में कहीं कमियां नहीं मिल रही और यदि मिलती तो कोई तो कार्रवाई होती।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें