नये साल के पहले दिन की समाजवादी पार्टी के नेताओ ने अलग-अलग तरीकों से दी। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जहाँ शायराना अंदाज में देशवासियों को नये साल की शुभकामनाएं दी तो वहीँ सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ नया साल मनाया। मगर सबसे ज्यादा चर्चा इस समय शिवपाल यादव के नये साल की बधाई देने के तरीके को लेकर हो रही है।

शिवपाल यादव ने ट्वीट किया

अखिलेश ने दी बधाई :

नये साल की शुरुआत समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शायराना अंदाज में लोगों को दी। अखिलेश यादव इस समय राजस्थान के जोधपुर में परिवार संग नये साल का जश्न मना रहे हैं। उन्होंने जोधपुर में अपने अदाज को ट्वीट कर बयाँ करते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला। अखिलेश यादव का ये अंदाज जहाँ सपा से जुड़े लोगो को अच्छा लगा तो कई लोगो ने इस पर नकारात्मक कमेंट भी किये।

शिवपाल ने किया ट्वीट :

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव जहाँ जोधपुर में परिवार संग छुट्टियां मना रहे हैं तो वहीँ पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने लखनऊ में समर्थकों संग नया साल मनाया था। उन्होंने ट्वीट कर अपने तेवर साफ़ तौर पर दुनिया को दिखा दिए हैं। शिवपाल ने ट्वीट कर कहा, ‘व्यक्ति अपने बीते समय में जाकर उसमें बदलाव नहीं कर सकता, पर आज एक नई शुरुआत कर सकता है, अपने आने वाले कल को अच्छा बनाने के लिए’। साल 2017 के खत्म होने के साथ ही शिवपाल यादव ने अपने तेवर अचानक बदल लिए हैं। सपा नेतृत्व पर हमला करते हुए वे कई बार दिखाए दे जाते हैं।

शिवपाल यादव ने ट्वीट किया

शिवपाल कर चुके हैं ऐलान :

बीते कई दिनों से पूर्व मंत्री शिवपाल यादव अपना दुःख सार्वजनिक मंचों से जाहिर कर रहे हैं। वे कहते हैं कि समाजवादी पार्टी में होने वाले किसी कार्यक्रम में मुझे नहीं बुलाया जाता है। इसके अलावा वे जल्द ही नये राजनैतिक विकल्प की घोषणा की बात कह चुके है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें