कानपुर के जूही थाना क्षेत्र के रत्तूपुरवा इलाके में एक किशोर घर पहुंचा और इलाके के युवकों पर गोली मारने का आरोप लगाया। किशोर ने बताया कि बाइक सवारों ने मोबाइल पर मैच देखते वक्त गोली मार दी। गोली हाथ में गोली लगने से किशोर वहीं गिर गया और खून से लथपथ हो तड़पने लगा। गोली मारे जाने की सूचना पर इलाके में हड़कंप मच गया सूचना पर एसपी साउथ समेत सर्किल फोर्स पहुंच गया पुलिस ने घायल को इलाज के लिए उर्सला अस्पताल भिजवाया है। पुलिस की पूछताछ और जानकारी में मामला पेशबंदी का प्रतीत हो रहा है।

हमलावरों ने दी थी जान से मारने की धमकी

बताया जा रहा है कि रत्तूपुरवा इलाके में रहने वाले 17 वर्षीय तन्नू सोनकर की मंगलवार रात उसके घर से कुछ दूरी पर बाइको से आये आकाश डीजे, जानिसार, आसन व दो अज्ञात लड़को ने तमंचे से गोली मार दी। लहूलुहान हालत में तन्नू वहीं गिर गया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे उर्सला अस्पताल इलाज के लिए भिजवाया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। तन्नू के परिवार वालों के मुताबिक 2013 में राजू मिश्रा की हत्या के मामले में उसके चार मामा मंजीत, कुलदीप, भीम, अमित, सागर व एक मौसेरा भाई अंकुर जेल गए थे। मंजीत नाबालिग होने के चलते छूट गया। तीन अन्य मामाओं की पैरवी तन्नू और उसके भाई पैरवी कर रहे हैं। आरोप है कि बीती 16 अप्रैल को जब वह लोग तारीख पर कचहरी गए थे। वहां हमलावरों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद उसने कोतवाली में तहरीर दी थी।

तहरीर मिलने पर की जाएगी कार्रवायी

वहीं एसपी साउथ का कहना है कि अब तक की छानबीन में मामला पेशबंदी का होना सामने आया है। घायल ने तीन के नाम बताए हैं। तहरीर मिलने पर मुकदमें दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी। मामले की जांच की जा रही है ।

ये भी पढ़ेंः 

मिर्जापुर: सामूहिक विवाह में CM योगी ने दिया 501 जोड़ों को आशीर्वाद

कैबिनेट की बैठक में मिली कई अहम प्रस्तावों को मंजूरी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें