आगामी लोक सभा चुनावों को देखते हुए समाजवादी पार्टी के नेताओं ने प्रदेश का दौरा शुरू कर दिया है। इसी क्रम में हाथरस के सिकंदराराऊ पहुंचे समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोज एक नया झूठ निकालकर लाते हैं जो लोकतंत्र के लिए घातक है। वहीँ सीएम पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश की सड़कें तो बना नहीं पा रहे, मंदिर बनाने की बात करते हैं। गठबंधन पर बोले कि इसके स्वरूप का खुलासा शीघ्र होगा।

राजा भैया कर रहे भाजपा के लिए काम :

सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने रतिभानपुर में एमएलसी जसवंत सिंह एवं जिला पंचायत अध्यक्ष व सपा जिलाध्यक्ष ओमवती यादव के आवास पर पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि राजा भैया बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं। नरेश उत्तम ने कहा कि कैराना, गोरखपुर, नूरपुर, फूलपुर में भाजपा की करारी हार हुई। अब पूरे प्रदेश में इसी प्रकार का परिणाम सामने आएगा। उन्होंने कहा कि इस सरकार में किसान बहुत परेशान हैं, उसे लागत मूल्य भी नहीं मिल रहा है। गैस सिलेण्डर, डीजल, दवा, खाद, बिजली के दाम बढ़ गए हैं।

पूंजीपतियों की बढ़ रही संपत्ति :

नरेश उत्तम ने कहा कि पूंजीपतियों की पूंजी तेजी से बढ़ रही है, जबकि गरीबों की हालत खराब होती जा रही है। उन्होंने कहा कि आर्थिक विषमता और बेरोजगारी बढ़ रही है। किसानों के लिए स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू की जानी चाहिए। सपा-बसपा गठबंधन में सीटों के बंटवारे पर कहा कि गठबंधन तो तय है मगर सीटों का बंटवारा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ही तय करेंगे। इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। इस दौरान एमएलसी जसवंत सिंह, ओमवती यादव, एमएलसी असीम यादव मौजूद रहे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें